katrina kaif vicky kaushal की शादी के लिए 40 से ज्यादा होटल बुक, शादी में आएंगे सलमान खान ?

katrina kaif vicky kaushal की शादी के लिए 40 से ज्यादा होटल बुक, शादी में आएंगे सलमान खान ?

0
373
katrina kaif
katrina kaif & vicky kaushal

कटरीना कैफ और विक्की कौशल (katrina kaif vicky kaushal) की शादी एक चर्चा का विषय बना हुआ है इस प्रेमी जोड़े की शादी को लेकर लोग अलग-अलग बातें कह रहे है, जैसे-जैसे शादी की डेट करीब आने के साथ सेरिमनीज से जुड़ी और डिटेल्स सामने सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के जश्न के लिए 7, 8 और 9 दिसंबर डेट फिक्स हैं। शुत्रो के मुताबिक सलमान खान 9 दिसंबर को आने वाले थे हालांकि बाद में खबर आई कि वह नहीं आ पाएंगे। वही विकी कौशल (vicky kaushal) की कजन उपासना का कहना है कि यह सारी खबरें को अफवाह है, उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी विकी से बात हुई थी। उनकी शादी नहीं हो रही।

Guests के लिए होटल बुक-
वेडिंग वेन्यू से लेकर मेहमानों के लिए होटल्स की बुकिंग तक काफी डिटेल्स मीडिया में आ चुकी हैं।
Etimes की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणथंभौर के सोर्सेज ने बताया है कि मेहमानों के लिए 40 से ज्यादा होटल बुक हो चुके हैं। विकी-कटरीना के फैन्स उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों (katrina kaif vicky kaushal) की तरफ से इस बारे में ऑफिशली कुछ भी नहीं कहा गया।

सलमान खान आएंगे शादी में ?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुत्रो का कहना है कि 7 दिसंबर को सलमान खान भी शादी में आने वाले थे जो कि अब वह 9 दिसंबर को आएंगे लेकिन सुना कि वह नहीं आ रहे। सोर्स ने यह भी बताया कि रणथंभौर में होटल्स ज्यादा बड़े नहीं हैं। इसलिए कई बॉलीवुड सिलेब्स के रुकने के लिए 40 से ज्यादा होटल बुक किए गए हैं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल (katrina kaif vicky kaushal) की शादी अफवाह –
आपको बता दे कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल (katrina kaif vicky kaushal) की शादी की खबरें लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। हालांकि दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, विकी की कजन उपासना ने कहा था कि शादी की खबरें सच नहीं हैं। अगर ऐसा कुछ हुआ तो वे अनाउंस करेंगे। बॉलीवुड में ऐसी खबरें आती रहती हैं फिर बाद में कुछ और निकलता है।