एक औरत के गुस्से में लिए गलत फैसले से कितनी जिंदगियां बर्बाद होती है : “KALANK” Trailer

0
1205
KALANK
  • फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं।
  • मेरे गुस्से में लिए एक फैसले ने हम सबकी जिंदगी बरबाद करदी’

मल्टीस्टारर फ़िल्म कलंक (Kalank) का trailer आज बुधवार को मुंबई में रिलीज किया गया। कुछ दिन पहले इस फ़िल्म का पोस्टर और teaser लॉन्च किया गया तब से ही दर्शक इसके trailer का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और आज उनके trailer का इंतज़ार खत्म हो गया।

फिल्म (Kalank) का ट्रेलर लॉन्च होते ही ट्विटर पर पहले नंबर पर ट्रेंड करना लगा है। 2मिनट 12 सेकण्ड का ये ट्रेलर दर्शको को बहुत पसंद आ रहा है। रिपोर्ट लिखे जाने तक youtube पर इसे 2 लाख 45 हजार बार देखा जा चुका है ।


कलंक (Kalank) में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर ने इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने की पहले ही जानकारी दे दी थी। करण ने ट्वीट कर लिखा था कि फिल्म का ट्रेलर आज जल्द ही सामने आने वाला है।

ट्रेलर की शुरुआत आलिया के एक दमदार डायलॉग ‘मेरे गुस्से में लिए एक फैसले ने हम सबकी जिंदगी बरबाद करदी’ के साथ होती है। 1940 के बैकग्राउंड पर बनी इस पीरियड ड्रामा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं अभिषेक वर्मन।

आपको बात दे कि यह वही फिल्म है, जिसमें ऐक्टिंग के लिए ऐक्ट्रेस श्रीदेवी तैयार हो गई थीं और इसके कुछ समय बाद ही उनके निधन की खबर आई। इस फिल्म में श्रीदेवी के उसी रोल में माधुरी दीक्षित नजर आ रही हैं।

बता दें कि ‘कलंक’ करण जौहर और उनके पिता यश जौहर का ड्रीम प्रॉजेक्ट था। जिसकी कहानी 15 साल पहले लिखी गई थी।
Trailer देखने के बाद लोग इसे block buster Hit बात रहे है
फ़िल्म 17 april को सिनेमाघरों में रीलीज होगी।