‘भगवान आपको सजा देगा’, रोते हुए तिरुपति बालाजी मंदिर स्टाफ पर आरोप लगाने वाली Archana Goutam कौन है?

अर्चना (Archana Goutam ) के मुताबि, उनसे VIP दर्शन के नाम पर 10 हजार रुपए मांगे गए. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मंदिर में मोबाइल के जरिए शूट किया गया एक वीडियो भी शेयर किया है. हालांकि, मंदिर प्रबंधन ने ट्वीट कर अर्चना के आरोपों का खंडन किया है.

0
54
Archana Goutam
'भगवान आपको सजा देगा', रोते हुए तिरुपति बालाजी मंदिर स्टाफ पर आरोप लगाने वाली Archana Goutam कौन है?

यूपी विधानसभा चुनाव लड़ चुकीं एक्ट्रेस अर्चना गौतम (Archana Goutam ) ने तिरुपति बालाजी मंदिर स्टाफ पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो जारी किया है. इसमें वे कह रही हैं कि मंदिर प्रबंधन के लोग उन्हें टिकट नहीं दे रहे हैं. ये लोग उनसे 10 हजार रुपए मांग रहे हैं. तब जाकर ये बालाजी के दर्शन करने देंगे. अर्चना 31 अगस्त को दर्शन करने पहुंची थी.

आज तक की रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस के टिकट पर यूपी विधानसभा चुनाव लड़ चुकीं एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर प्रबंधन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. अर्चना (Archana Goutam ) ने आरोप लगाए हैं कि जब वे दर्शन करने के लिए मंदिर पहुंचीं तो रसीद होने के बाद भी उन्हें टिकट नहीं दिया गया.

अर्चना (Archana Goutam ) के मुताबि, उनसे VIP दर्शन के नाम पर 10 हजार रुपए मांगे गए. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मंदिर में मोबाइल के जरिए शूट किया गया एक वीडियो भी शेयर किया है. हालांकि, मंदिर प्रबंधन ने ट्वीट कर अर्चना के आरोपों का खंडन किया है.

अर्चना ने क्या आरोप लगाए? What allegations did Archana make?

  1. रसीद होने के बाद भी मंदिर स्टाफ ने टिकट नहीं दिया.
  2. 10 हजार रुपए का VIP टिकट खरीदने के लिए कहा गया.
  3. मंदिर प्रबंधन के स्टाफ ने बदसलूकी की.

कौन हैं अर्चना गौतम? Who is Archana Gautam?

अर्चना गौतम (Archana Goutam ) मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के परतापुर की रहने वाली हैं। अर्चना का जन्म 01 सितंबर 1995 को मेरठ में हुआ था। वह अभी 27 साल की हैं। अर्चना ने अपनी 12 की पढ़ाई मेरठ के शांता स्मारक से की है। उसके बाद आईआईएमटी इंजीनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है। वह मास कम्युनिकेशन की स्टूडेंट थीं और उन्होंने बैचलर ऑफ जर्नलिज्म मास कम्युनिकेशन किया है। इसके बाद उन्होंने रियल एस्टेट में जॉब की और उसके बाद वो मुंबई चली गई।

2018 में जीता था मिस इंडिया बिकिनी का ताज Won the crown of Miss India Bikini in 2018

अपने मॉडलिंग और एक्टिंग करियर को पूरा करने के लिए अर्चना (Archana Goutam ) मुंबई में रहीं। मॉडलिंग करियर के दौरान 2014 में अर्चना को मिस यूपी के खिताब से सम्मानित किया गया था। अर्चना ने 2015 में बॉलीवुड में फ़िल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में अभिनय से शुरुआत की। इसके बाद वह 2018 में मिस बिकिनी इंडिया प्रतियोगीता का ताज अपने सिर किया। अर्चना टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया, कुबूल है, बुड्ढा, अकबर-बीरबल और सीआईडी में काम कर चुकी हैं।

अर्चना गौतम की संपत्ति Archana Gautam’s property

कांग्रेस प्रत्याशी और एक्ट्रेल अर्चना गौतम (Archana Goutam ) ने चुनाव आयोग को अपनी संपत्ति की जानकारी दी है। हलफनामे दर्शाई गई संपत्ति के मुताबिक, अर्चना गौतम के पास 56 हजार 220 रुपए नकद है। 2021 में अर्चना ने 16 लाख रुपए की सोनेट कार ली है किया। अर्चना के पास 31 लाख 05 हजार रुपए की चल संपत्ति है और 17 लाख 75 हजार रुपए का कर्ज भी है। अर्चना गौतम का व्यवसाय अभिनय और सेवा प्रदाता का है।

द्रौपदी के श्राप से हस्तिनापुर को करना चाहती है मुक्त Wants to free Hastinapur from Draupadi’s curse

एक्ट्रेस अर्चना गौतम (Archana Goutam ) हस्तिनापुर को द्रौपदी के श्राप से मुक्त करना चाहती है। मीडिया से बात करते हुए अर्चना गौतम का कहना है कि अगर हस्तिनापुर की जनता ने उन्हें चुनकर विधानसभा भेज तो वो विकास के लिए जी जान लगा देंगी और हस्तिनापुर को विकास चंडीगढ़ की तर्ज किया जाएगा। कहा कि हस्तिनापुर में न कोई बड़ा बस अड्डा है, न ही रेलवे लाइन, न कोई बड़ा स्टेडियम और न ही कोई बड़ा कॉलेज। ऐसे में हस्तिनापुर विकास की रेस में पिछड़ गया है।

छोड़ दूंगी इंडस्ट्री: अर्चना गौतम Will quit the industry: Archana Gautam

कांग्रेस प्रत्याशी व एक्ट्रेस अर्चना गौतम (Archana Goutam ) ने नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात की। इस दौरान अर्चना गौतम ने कहा कि चुनाव के बाद बालीवुड इंडस्ट्री छोड़ दूंगी। अर्चना ने कहा कि जनता मुझ पर भरोसा कर रही है तो मैं भी जनता से वादा करती हूं कि मैं जनता के लिए ये त्याग करुंगी। जनता की सेवा करुंगी और इंडस्ट्री छोड़ दूंगी।

पूरा आर्टिकल पढ़ने के लिए बहुत बहुत सुक्रिया हम आशा करते है कि आज के आर्टिकल Archana Gautam से जरूर कुछ सीखने को मिला होगा, अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे शेयर करना ना भूले और ऐसे ही अपना प्यार और सपोर्ट बनाये रखे THEHALFWORLD वेबसाइट के साथ चलिए मिलते है नेक्स्ट आर्टिकल में तब तक के लिए अलविदा, धन्यवाद !