विद्या बालन: मैं साजिद खान के निर्देशन में काम नहीं करना चाहती…

0
502
विद्या बालन
विद्या बालन

विद्या बालन की गिनती बॉलीवुड की बोल्‍ड और लोकप्रिय अभिनेत्रीयो में की जाती हैं. वे किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखती हैं.

कुछ दिनों पहले मिडिया से वार्ता के दौरान जब विद्या बालन से पूछा गया कि उस निर्देशक का नाम बताइये जिनके साथ वे भविष्‍य में कभी काम करना नहीं चाहेंगी. इस सवाल के जवाब में विद्या बालन ने बिना किसी संकोच के जल्दी से साजिद खान का नाम लिया.
इसके साथ ही उन्‍होंने साजिद खान के साथ काम न करने के पीछे का कारण भी बताया. विद्या बालन ने वजह बताते हुए कहा, ‘साजिद खान कभी भी महिलाओं को ठीक तरीके से समझ नहीं पाते.’

बताना चाहेंगे कि पिछले दिनों जब देश-दुनिया की तमाम महिलाओं ने अपने साथ हुए शोषण की कहानी जग जाहिर की थी. तब बॉलीवुड फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भी महिलाओं ने अपने साथ हुए शोषण की शिकायतों को बताना शुरू कर दिया था. इस दौरान #MeToo कैंपेन के अंतर्गत कई लड़कियों ने साजिद खान के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई थी.

साजिद खान पर 2 से ज्‍यादा लड़कियों ने यौन शोषण के आरोप लगाये थे. जिसके बाद में सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर आलोचना देखने को मिली थीं.

बता दें कि साजिद खान को आने वाली फिल्म फिल्म ‘हाउसफुल 4’ से भी बाहर कर दिया गया है. हालांकि साजिद खान ने इन आरोपों से साफ इंकार किया है. विद्या बालन ने साजिद खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हे बेबी’ में काम किया था.