क्या है बाहुबली की माँ का एडल्ट रोल जो Super Deluxe में करने जा रही है

0
1195
super deluxe

राम्या कृष्णन को तो सभी जानते है वही जो बाहुबली की माँ, अब वो एक फिल्म करने जा रही है और उसमें जिसमें वो एडल्ट आर्टिस्ट का रोल करने जा रही है। इस फिल्म का नाम है सुपर डीलक्स (super deluxe) ।

फिल्म बाहुबली में राम्या ने शिवगामी का रोल किया था। जो काफी चर्चित रहा है और अब तमिल फिल्म super deluxe में उनके रोल और कहानी को लेकर सुर्ख़ियों में है।
त्यागराजन कुमारराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राम्या का रोल एडल्ट फिल्मों की स्टार लीला के रूप में दिखाया है।
इस फिल्म को लेकर उठाने वाली बातों के बीच राम्या ने एक इंटरव्यू में कहा है कि इस रोल के लिए उन्हें बहुत ही दिक्कत हुई लेकिन रोल बहुत ही चैलेंजिग रहा क्योंकि इस फिल्म में कहानी में बहुत दम है। यह रोल उन्होंने पैसे के लिए नहीं किया है।
पता चला है की इस फिल्म में एक सीन करने के लिए राम्या को लगभग 37 रीटेक करने पड़े। डायरेक्टर की वजह से ऐसा हुआ।
super delux के मल्लू अनकट के लिए पहले अभिनेत्री नाडिया से बात की गई थी। राम्या इस तरह के रोल के लिए नहीं बनी लेकिन मेकर्स ने उन्हें इसके लिए तैयार किया। सुपर डीलक्स (super delux) 29 मार्च को रिलीज़ हो रही है और इस फिल्म में विजय सेतुपति, सामंथा अक्किनेनी और मास्किन भी दिखाई देंगे।

साऊथ की फिल्म बाहुबली में राम्या कृष्णन ने बाहुबली के दोनों भागों में ये रोल किया था और अब उन्हीं का ये किरदार एक तरह से स्पिन ऑफ के रूप में वेब सीरीज़ में आएगा । इस फिल्म को दो लोग डायरेक्ट करेंगे। ‘द राइज़ ऑफ शिवगामी’ नाम की किताब पर बनने वाली इस सीरीज़ को एस एस राजमौली के साथ देवा कट्टा को भी निर्देशन का जिम्मा सौपा गया है। हर एपिसोड पर करीब दो मिलियन डॉलर खर्च किये जाएंगे। देवा के मुताबिक हम इस सीरीज़ को प्रीक्वल की तरह शुरू कर रहे हैं। राजमौली के साथ काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है।

शिवगामी के जीवन के विविध पहलुओं को लेकर बनने वाली इस वेब सीरीज़ को कई भाषाओं में बनाया जाएगा। इस वेब सीरीज़ का पहला सीज़न 10 एपिसोड का होगा। जानकारी के मुताबिक बाहुबली की टीम का कहना है कि इंटरनेट के इस दौर में शिवगामी की कहानी को वेब सीरीज़ के जरिये कहने का काफ़ी स्कोप है।

राम्या कृष्णन ने साउथ की फिल्मों के अलावा बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में काम किया है परन्तु उनको फिल्म बाहुबली से पहचान मिली है।