‘आश्रम-3’ में बोल्ड सीन देने से पहले Esha Gupta इन फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर चुकी है…

'आश्रम-3' में बोल्ड सीन देने से पहले Esha Gupta इन फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर चुकी है...

0
207
Esha Gupta
'आश्रम-3' में बोल्ड सीन देने से पहले Esha Gupta इन फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर चुकी है...

आजकल ईशा गुप्ता काफी चर्चा में है, ईशा गुप्ता को हिन्दी सिनेमा में बतौर एक्ट्रेस 10 साल का वक्त हो गया है। इसी महीने, 4 मई को ईशा ने इंडस्ट्री में 10 पूरे किए हैं। अब ईशा ‘आश्रम’ के नए सीजन में नजर आएंगी। इसके अलावा ‘अदृश्य महिला’ नाम की एक फिल्म में भी वो काम कर रही हैं। चलिए जानते है Hindi Biography Blog की रिपोर्ट के अनुसार ईशा गुप्ता गुप्ता की लाइफ और उनके के जीने अंदाज के बारे में…

बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी ईशा गुप्ता – जीवन परिचय

ईशा गुप्ता (Isha Gupta) का जन्म 28 नवंबर 1985 को नई दिल्ली (New Delhi) में हुआ था। ईशा गुप्ता (Isha Gupta) के पिता एक पूर्व वायु सेना अधिकारी हैं । ईशा का एक भाई करन गुप्ता (Karan Gupta) और एक बहन (नेहा गुप्ता Neha Gupta) भी है,

ईशा गुप्ता (Isha Gupta) ने शिक्षा की शुरुआत ‘ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल’, (Blue Bells International School) नई दिल्ली से की। स्कूल के बाद उन्होंने मास कम्युनिकेशन की पढाई स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन मणिपाल’, मणिपाल यूनिवर्सिटी, से पूरी करके डिग्री प्राप्त की थी। ईशा गुप्ता ने बचपन से यह सपना सजो रखा था कि उन्हें अपने भविस्ये में अभिनेत्री बनना है। ईशा गुप्ता ने मॉडलिंग के लिए ‘न्यूकैसल यूनिवर्सिटी’ (Newcastle university) में ‘लॉ’ की डिग्री भी प्राप्त की थी ।

फ़िल्मी करियर (Isha Guptas Film Career)

ईशा का अब तक का फ़िल्मी करियर काफी अच्छा रहा है उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से अपने करियर को एक दिशा देने में सक्षम रही है, आपको बता दे कि ईशा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फिल्म ‘जन्नत 2’ से की थी। फिल्म ‘जन्नत 2’ में ईशा गुप्ता के साथ अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) नज़र आये थे। इस फिल्म को देखने के बाद लोगो ने ईशा के लुक्स पर कुछ कमेंट किये थे, फंस का कहना था कि वो इस फिल्म में अभिनेत्री ‘लारा दत्ता’ (Lara Dutta) और ‘ईशा कोप्पिकर’ (Isha Koppikar) के जैसी दिख रही थी.

वहीँ आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने उनकी तुलना ऐंजिलीना जोली (Angelina Jolie) से करते हुए कहा कि वो इस फिल्म में भारत की ऐंजिलीना जोली (Angelina Jolie) लग रही थी.

फिल्म ‘जन्नत 2’ ने बॉक्स ऑफिस में अच्छी कमाई की और हिट फिल्मो की लिस्ट में शामिल किया था। फिल्म की सक्सेस के बाद उन्हें ‘विक्रम भट्ट’ (Vikram Bhatt) द्वारा निर्देशित एक और फिल्म में देखा गया था।

चलिए ईशा गुप्ता की फिल्मो के नाम जान लीजिये (Actress Esha Gupta Movies)

1. Jannat 2
2. Raaz 3
3. Rustom
4. Commando 2
5. Baadshaho
6. Humshakals
7. One Day Justice Delivered
8. Chakravyuh
9. Total Dhamaal
10. Paltan
11. Devi
12. Qaidi No 420
13. Vinaya Vidheya Ramaa
14. Desi Magic
15. Body
16. The Devil’s Daughter

ईशा गुप्ता का लव लाइफ (Isha Guptas love life)

अगर बात की जाये ईशा गुप्ता (Isha Gupta) की लव लाइफ या लव अफेयर्स की तो आपको बता दे कि ईशा ने सबसे पहले ‘अरमान गुजराल’ (Armaan Gujral) को डेट किया था। लेकिन दोनों अपने रिलेशनशिप को कुछ ही समय तक संभल सके इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया, और दोनों फिरसे अलग हो गए, इसके बाद एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने ‘निखिल थम्पी’ (Nikhil Thampi) के साथ अपनी लव लाइफ की शुरआत की, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ‘निखिल थम्पी’ (Nikhil Thampi) एक फैशन डिज़ाइनर है। हालांकि ईशा अपने कई इंटरव्यू में इन बातो को नकारती रही है कि वो किसी को भी डेट नहीं कर रही है.

ईशा गुप्ता (Isha Gupta) के कुछ बारे में कुछ रोचक जानकारी

वर्ष 2007 में ईशा मिस इंडिया में तीसरे पायदान पर रहीं थीं।
आपको बता दे कि ईशा गुप्ता महंगी गाड़ियों (कार) का शोक रखती है.
आपको उनके बारे में एक रोचक बात बताते है जो शायद आपको हैरान करदे एक बार इन्होने Kingfisher Calendar के लिए topless pose भी दिया था।
लोगो का उनके लुक्स को लेकर कहना है कि वो हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की तरह दिखती हैं।
क्या आप जानते है कि ईशा गुप्ता ने Kathak and Jazz dancer की भी ट्रेनिंग ले रखी है।

वास्तविक नाम – ईशा गुप्ता
* जन्म – 28 November 1985
* उम्र – 36 Years
* जन्म स्थान – दिल्ली
* योग्यता – Mass Communications Course
* पिता – retired Air Force Officer
* माता – हाउसवाइफ
* भाई – करन गुप्ता
* बहन – नेहा गुप्ता
* प्रोफेशन – अभिनेत्री मॉडल
* पहली डेब्यू फिल्म – जन्नत २
* पसंदीदा भोजन – राजमा चावल
* पसंदीदा एक्टर – ह्रितिक रोशन
* पसंदीदा अभिनेत्री – दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और कंगना राणावत
* पसंदीदा फिल्म – अंदाज अपना अपना
* पसंदीदा जगह – लंदन
* वैवाहिक स्टेटस – अविवाहित
* बॉयफ्रेंड – निखिल थम्पी
* Car Collection – BMW
* Net Worth – $ 1 मिलियन

ईशा गुप्ता को मिले कुछ सम्मान और पुरस्कार (Isha Gupta Received the Award and Honor)

* ‘Best debut actress’ – फिल्म ‘जन्नत 2’ के लिए ‘Best debut actress’ का अवार्ड मिला था।
* ‘हॉटलिस्ट 2012 मोस्ट प्रोमिसिंग एक्ट्रेस न्यूकमर’ – टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ (Times of India) द्वारा ‘हॉटलिस्ट 2012 मोस्ट प्रोमिसिंग एक्ट्रेस न्यूकमर’ की लिस्ट में 5 वे स्थान पर शामिल थी।
* मोस्ट डिजायर वूमेन 2012 – टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ (Times of India) द्वारा ‘मोस्ट डिजायर वूमेन 2012’ की लिस्ट में 13 वे स्थान पर शामिल थी।
* मोस्ट डिजायर वूमेन 2013 – टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ (Times of India) द्वारा ‘मोस्ट डिजायर वूमेन 2013’ की लिस्ट में 8 वे स्थान पर शामिल थी।
* मोस्ट डिजायर वूमेन 2014 – टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ (Times of India) द्वारा ‘मोस्ट डिजायर वूमेन 2014’ की लिस्ट में 15 वे स्थान पर शामिल थी।

आश्रम-3 के बोल्ड सीन में दिखेगी ईशा गुप्ता

https://www.instagram.com/tv/CdctBcLpv_T/?utm_source=ig_web_copy_link

MX-Player की वेब सीरीज आजकल काफी चर्चा में है, इस सीरीज के 2 सीजन आ चुके है, और अब सीजन 3 को रिलीज करने वाले है, हालाँकि ईशा गुप्ता इन दिनों वेब सीरीज आश्रम-3 के ट्रेलर को लेकर चर्चा में हैं। और 3rd सीजन को और इंट्रेस्टिंग बनाने वाली है ईशा गुप्ता (Isha Gupta). हाल ही में रिलीज हुए इसके ट्रेलर में ईशा के बॉबी देओल के साथ कई बोल्ड सीन है। इस बीच ईशा ने सोशल मीडिया पर भी इसी तरह का बोल्ड अंदाज दिखाया है। ईशा गुप्ता ने लाल ब्लाउज में अपनी फोटो शेयर की है।

ईशा गुप्ता ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

ईशा गुप्ता अक्सर ही अपने फैंस को अपनी हॉस और सेक्सी तस्वीरों से चकित करती रहती हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, ईशा गुप्ता ने इस दफा सोशल मीडिया पर लाल रंग के ब्लाउज में अपनी फोटो शेयर की है। जिसमें वो काफी हॉट दिख रही हैं.

कितना समय हो गया ईशा गुप्ता को सिनेमा में

ईशा गुप्ता को हिन्दी सिनेमा में बतौर एक्ट्रेस 10 साल का वक्त हो गया है। इसी महीने, 4 मई को ईशा ने इंडस्ट्री में 10 पूरे किए हैं। अब ईशा ‘आश्रम’ के नए सीजन में नजर आएंगी। इसके अलावा ‘अदृश्य महिला’ नाम की एक फिल्म में भी वो काम कर रही हैं। ईशा गुप्ता की इंस्टाग्राम पर भी जबरदस्त लोकप्रियता है। उनके इंस्टा पर 7.4 मिलियन से ज्यादा फॅालोअर्स हैं।