फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग की बहन से हुई छेड़छाड़

1
1166

 

अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में रैंडी जकरबर्ग से कथित छेड़छाड़ का मामला सामने आया है आपको बता दे की रैंडी फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग की बहन है । जब रैंडी लॉस एंजेलिंस से मेक्सिको जा रही थीं तब उसके साथ यह घटना हुई ।

बुधवार को रैंडी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने साथ हुई छेड़खानी की घटना के बारे में बताया था ।

रैंडी ने एयरलाइंस को एक पत्र लिखा जिसमे बताया कि वह अपने पास बैठे एक व्यक्ति से असहज महसूस कर रही थीं क्योंकि वह उन पर और फर्स्ट क्लास में बैठे अन्य लोगों पर लगातार भद्दी टिप्पणियां कर रहा था । वह प्लेन में चढ़ रही महिला यात्रियों के शरीर के बारे में भी भद्दी बातें कर रहा था । रैंडी ने कहा कि, एयरलाइन्स स्टाफ पैंसेजर को लगातार अल्कोहल ड्रिंक परोसते रहे और उन्हें मामले को निजी तौर पर लेने से मना किया ।

 

इस मामले में रैंडी ने बाद में अपडेट देते हुए बताया कि एयरलाइंस की ओर से मामले की जांच का भरोसा दिलाया गया है । साथ ही कंपनी ने आरोपी व्यक्ति की यात्री सुविधा को अस्थाई तौर पर सस्पेंड कर दिया है । रैंडी ने इस मामले में गंभीरता दिखाने के लिए एयरलाइंस का आभार भी जताया है ।

 

एयरलाइंस की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि वह जांच कर रहे हैं कि विमान स्टाफ ने फेसबुक की पूर्व कर्मचारी रैंडी जकरबर्ग के साथ एक यात्री को छेड़खानी करने से नहीं रोका ।