टिकटॉक (Tik Tok) स्टार महिला के दिन बदले, बीजेपी ने बनाया उम्मीदवार

0
659
टिकटॉक (Tik Tok)

अभी तक आपने फिल्म स्टार को राजनीति में आते देखा है परन्तु अब टिकटॉक (Tik Tok) पर अपना जलवा बिखरने वाली सोनाली को बीजेपी ने हरियाणा के विधानसभा चुनावों में टिकट दिया है. सोनाली फोगाट अपने Fans के बीच खूब फेमस है और अब वो नेता बनने जा रही है.

टिकटॉक की बड़ी स्टार सोनाली फोगाट को बीजेपी (BJP) ने टिकट दिया है. सोनाली आदमपुर सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगी. अब जब सोनाली को बीजेपी से टिकट मिला है तो उनके टिकटॉक वीडियो (Tik Tok Video) तेजी से वायरल होने लगे हैं. इस पर उनका कहना है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि टिकट मिलने के बाद पहले से मौजूद वीडियो इस कदर वायरल होंगे.

इस विधानसभा सीट पर सोनाली फोगाट का मुकाबला कांग्रेस पार्टी के कुलदीप बिश्नोई से होना तय है. 2014 के चुनाव में कुलदीप बिश्नोई ने अलग पार्टी बनाकर चुनाव लड़ा था और वहां से जीते थे. 2014 में कुलदीप बिश्नोई का मुकाबले इंडियन नेशनल लोकदल के कुलवीर सिंह बेनीवाल के साथ हुआ था. इस बार इंडियन नैशनल लोकदल ने इस सीट से राजेश गोदारा को अपना प्रत्याशी बनाया है.

हालाँकि सोनाली का कहना है कि वो बीजेपी से पहले से ही जुडी हुई थी इसलिए उनको टिकट मिला है परन्तु उनकी तेजी से बढ़ती fan following भी उनकी प्रसिद्धि का कारण है और टिकट मिलने के बाद तो उनके वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है. पूर्व सीएम भजनलाल का गढ़ माने जाने वाले हलका आदमपुर से सोनाली फोगाट को बीजेपी प्रत्‍याशी बनाया गया तो विषय चर्चा बनना लाजमी है।

यह पहली बार है की किसी टिकटॉक (Tik Tok) स्टार को इतनी प्रसिद्धि मिली है कि बड़ी पार्टी की तरफ से कैंडिडेट बनाया गया हो. सोशल मीडिया पर सोनाली के टिकटॉक वीडियो शेयर करने को लेकर बाढ़ सी आ गई है।