दीपिका पादुकोण बिजनेस ऑफ फैशन 500 लिस्ट में शामिल

0
1239
दीपिका पादुकोण Deepika Padukon

बॉलीवुड की खूबसूरत और आकर्षक अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) को बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स 500 ने ग्लोबल फैशन इंडस्ट्री में योगदान देने के लिए चुना गया है। इससे पहले दीपिका के नाम कई अचीवमेंट्स है.

BoF-500
बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स 500 यानी BoF-500 वर्तमान में दुनिया में 2.4 ट्रिलियन डॉलर का फैशन उद्योग को आकार देने वाले लोगों का निश्चित इंडेक्स है। इसके सदस्यों ने व्यापक डाटा विश्लेषण और अनुसंधान से प्राप्त डाटा के आधार पर दुनिया भर से फैशन को नया आयाम देने वाले लोगों को चुना गया है।


बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स 500 ने अपनी वेबसाइट पर जारी किए फैशन आइकॉन्स की लिस्ट के साथ उनका बायो को शेयर किया है। जिसमें दीपिका का कान्स-2019 में पहना गया फोटो यूज किया है।
मन जा रहा है की दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) छपाक में नगर आनेवाली है। दीपिका एक फैशन आइकॉन के अलावा एक अच्छी अदकारा भी है।

पिछले कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने ड्रेसिंग स्टाइल का जादू चलाने वाली दीपिका को इसके पहले 2018 में टाइम ने दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल किया किया जा चूका है।

दीपिका के अलावा लिस्ट में दूसरे भारतीय फैशन आइकॉन संजीव बहल हैं। संजीव साइटेक्स के फाउंडर और सीईओ हैं। इस लिस्ट में 2019 तक कुल 33 लोगों का नाम शामिल हो चुका है।
दीपिका ने पिछले साल ही रणवीर सिंह से शादी की है और उनकी