Shrikant Tyagi: महिला से physical assault करने वाले श्रीकांत त्यागी के लिए कानून में क्या सजा है ?

श्रीकांत त्यागी की लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश में बताई जा रही है. हरिद्वार के एक सीसीटीवी कैमरे में भी Shrikant Tyagi को देखा गया है.

0
53
Shrikant Tyagi
Shrikant Tyagi: महिला से physical assault करने वाले श्रीकांत त्यागी के लिए कानून में क्या सजा है ?

ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में जैसे ही बुलजोडर पहुंचता है, वैसे ही वहां खड़ी महिलाएं योगी जी जिंदाबाद के नारे लगाने लगती हैं। मौके पर जैसे ही बुलडोजर आता है तुरंत गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के अवैध कब्जे वाले हिस्सों को गिरा देता है। जैसे ही अवैध कब्ज़ा हटने लगता है वहां खड़ी महिलायें तालियां बजाती है और योगी जी जिंदाबाद के नारे लगाने लगती हैं। यहाँ रहने वाले लोगों का कहना है कि ये अति के बाद अंत की शुरुआत है। सोसायटी के लोगों ने मिठाई तक बांटी।

Shrikant Tyagi
Shrikant Tyagi

क्या है पूरा मामला ? What is the whole matter?

बता दें कि नोएडा सेक्टर-93 स्थित ओमैक्स ग्रेंड सोसाइटी की रहवासी एक महिला ने श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) द्वारा नियमों का उलंघन करने पर आपत्ति जताई थी. आपको बता दे कि त्यागी (Shrikant Tyagi) अपने फ्लैट के नीचे वाले फ्लोर के सामने पौधे लगवा रहा था तभी वहीं रहने वाली एक महिला ने नियमों का उल्लंघन बताते हुए पौधे लगाने का विरोध किया तो त्यागी ने उसके साथ बदसलूकी की. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें त्यागी महिला को गाली-गलौज करता दिखाई दे रहा है. घटना का वीडियो सामने आने के बाद इस पूरे मामले पर बवाल मचा हुआ है और लोग त्यागी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

श्रीकांत त्यागी फरार, उत्तराखंड में मिली लोकेशन Shrikant Tyagi absconding, location found in Uttarakhand

इसी बीच पुलिस को श्रीकांत नेता के उत्तराखंड में होने का पता चला है. उसकी लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश में बताई जा रही है. हरिद्वार के एक सीसीटीवी कैमरे में भी श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को देखा गया है. हालांकि अभी तक श्रीकांत त्यागी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस की 10 टीमें गठित की गई हैं.

कौन है श्रीकांत त्यागी ? Who is Shrikant Tyagi?

श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) ने अपने ट्विटर अकाउंट के बायो में खुद को बीजेपी से संबद्ध नेता बताया है, जिसके बाद बवाल मचा हुआ है और केंद्रीय मंत्रियों सहति बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने मामले को संज्ञान में लिया. पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद महेश शर्मा भी नोएडा के ओमेक्स सोसाइटी पहुंच गए, जहां घटना हुई थी. उन्होंने पीड़ित महिला से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि 48 घंटे के भीतर नोएडा पुलिस त्यागी को पकड़ लेगी. शर्मा ने यह भी साफ किया कि त्यागी का बीजेपी से कोई संबंध नहीं है.

पार्टी ने झाड़ लिया पल्ला party swept away

श्रीकांत (Shrikant Tyagi) ने 3 साल पहले अपना गांव भंगेल छोड़ दिया था और सेक्टर 94 में रहने लगा था. जानकार और पड़ोसी बताते हैं कि उसके घर में तमाम बड़े अफसरों का आना-जाना करता था. कई VVIP गाड़ियां घर के बाहर खड़ी रहती थी. आसपास रहने वाले लोग उसे भारतीय जनता पार्टी का नेता समझते थे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने उसका पार्टी का नेता होने से पल्ला झाड़ लिया है.

महिला आयोग ने की गिरफ्तारी की मांग Women’s Commission demands arrest

महिला के साथ अभद्रता के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी को पत्र लिखकर घटना की निष्पक्ष और त्वरित जांच के लिए निर्देशित किया है।

इसके साथ ही राष्ट्रीय महिला आयोग ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किए जाने की मांग भी की है।

THE HALF WORLD – YOU TUBE

पूरा आर्टिकल पढ़ने के लिए बहुत बहुत सुक्रिया हम आशा करते है कि आज के आर्टिकल श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) से जरूर कुछ सीखने को मिला होगा, अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे शेयर करना ना भूले और ऐसे ही अपना प्यार और सपोर्ट बनाये रखे THEHALFWORLD वेबसाइट के साथ चलिए मिलते है नेक्स्ट आर्टिकल में तब तक के लिए अलविदा, धन्यवाद !