जयपुर के एक मॉल में महिला के उतरवाए गए कपड़े, मालिक और कर्मचारी के खिलाफ मुक़दमा दर्ज…

जयपुर के एक मॉल में महिला के उतरवाए गए कपड़े शोरूम ने चोरी का आरोप लगाकर उतरवाए कपड़े अब महिला ने शोरूम मालिक और कर्मचारी के खिलाफ पुलिस थाने में FIR दर्ज करायी है.

0
883
जयपुर
जयपुर के एक मॉल में महिला के उतरवाए गए कपड़े, मालिक और कर्मचारी के खिलाफ मुक़दमा दर्ज...

जयपुर के एक मॉल में महिला के उतरवाए गए कपड़े शोरूम ने चोरी का आरोप लगाकर उतरवाए कपड़े अब महिला ने शोरूम मालिक और कर्मचारी के खिलाफ पुलिस थाने में FIR दर्ज करायी है.

जयपुर के वर्ल्ड ट्रेड पार्क मॉल के शो रूम में कपड़े चोरी के आरोप में एक महिला के जबरन कपड़े उतरवाए जाने का मामला सामने आया है. थाने में दर्ज FIR के अनुसार पीड़ित महिला 20 दिसंबर की शाम 7:45 बजे मॉल के एक शोरूम में शॉपिंग करने गई थी. शोरूम में महिला कुछ ड्रेस को ट्राई करने के लिए शोरूम के चेंजिंग रूम में गई. साइज सही नहीं होने पर पीड़ित महिला ने सेल्समैन से अपने साइज के कपड़े मंगवाए.

ट्रायल किए गए कपड़ों में एक पीस कम होने का लगाया आरोप –
आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार ट्रायल रूम में ड्रेस ट्राई करने के बाद महिला अपनी पसंद की ड्रेस लेकर बाहर आ गई और बिलिंग के लिए कैश काउंटर पर गई. उसी वक्त सेल्समैन ने महिला पर आरोप लगाया कि ट्रायल किए गए कपड़ों में एक पीस कम है. महिला ने शोरूम कर्मचारी को अपना बैग दिखाया और सामान भी चेक करवाया. जब पीड़िता के बैग में कुछ नहीं मिला तो सेल्समैन ने शो रूम के अन्य स्टाफ़ और गार्ड को बुला लिया.

सारे कपड़े उतरवाकर तलाशी ली –
महिला ने शोरूम मैनेजर को पूरी बात बतायी लेकिन उसने एक नहीं सुनी और महिला गार्ड को बुलाकर कपड़े उतार कर तलाशी लेने को कहा. महिला गार्ड सबके सामने महिला को चेंजिंग रूम में ले गई और शोरूम मालिक और मैनेजर के कहने पर पीड़िता के सारे कपड़े उतरवाकर तलाशी ली. जहाँ उनको चेकिंग में कुछ नहीं मिला.

शोरूम पर मुकदमा दर्ज –
इस दौरान पीड़ित महिला अपने अपमान पर रोती रही मगर किसी ने उसकी बात नहीं सुनी. बाद में पीड़ित महिला एडिशनल कमिश्नर से मिली और एडिशनल कमिश्नर के निर्देश पर शोरूम मालिक और कर्मचारी के खिलाफ मुक़दमा दर्ज किया गया.
महिला के परिजनों ने जवाहर सर्किल थाने में यह केस दर्ज कराया है. महिला की शिकायत पर अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.