क्या रणबीर-आलिया (Ranbir-Alia) शादी के लिए वेन्यू पसंद करने गये थे जोधपुर ?…

क्या रणबीर-आलिया (Ranbir-Alia) शादी के लिए वेन्यू पसंद करने गये थे जोधपुर?…

0
285
Ranbir Alia
Ranbir & Alia

एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वैसे तो हमेशा अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते है लेकिन हाल ही में अपने प्राइवेट जोधपुर वेकेशन की कुछ तस्वीरों की वजह से फिर से ख़बरों में छाए हुए है,

इस वेकेशन में रणबीर ने आलिया के साथ अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। रणबीर के इस जन्मदिन की तस्वीरें कई सोशल मीडिया पर शेयर की गई, जो कि बहुत वायरल हो रही है, वहीं आलिया ने भी अपने बॉयफ्रेंड को जन्म दिन की बधाई देते हुए दोनों की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की है जिनको देख कर सोशल मीडिया सनसनी फैल गई, इन तस्वीरों के अलावा दोनों के वेकेशन से जुडी कई तस्वीरें वायरल हो रही है जिनमे दोनों अपने फैंस के साथ पोज़ देते हुए काफी खुश दिखाई दे रहे है.

Alia & Ranbir With Fans

फैंस के साथ पोज दिए रणबीर-आलिया ने –
आपको बता दे कि रणबीर और आलिया अभी अपने प्राइवेट वेकेशन के लिए जोधपुर गए थे, जहाँ से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई है बता दे की दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है, वहीँ जोधपुर में सुजान जवाई कैंप में मौजूद एक इंस्टाग्राम यूजर ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कई तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है। इसके अलावा रणबीर और आलिया के फैन पेज पर भी इन तस्वीरें और वीडियो शेयर किया गया, जिनमें दोनों अपने फैंस के साथ खुशी-खुशी पोज देते दिख रहे हैं।

वायरल हुई तस्वीरों में आप देख सकते है कि दोनों सनग्लास लगाए हुए है, आलिया ने अपने बाल एक साथ बांधते हुए ह्वाइट ओवरसाइज शर्ट और डेनिम में नजर आ रही है वही रणबीर ने ग्रीन कार्गो पैंट के साथ डार्क ब्लू हुडी पहनी है दोनों ने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स से पूरा किया.
बात करे वीडियो की तो वीडियो भी इसी इंस्टा पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें देख सकते हैं कि आलिया-रणबीर एक जीप पर मौके पर पहुंचे हैं और लोकेशन देखकर खुश हो जाते हैं।

क्या दोनों जोधपुर में कर सकते है शादी?
सूत्रों के मुताबिक दोनों के वेकेशन को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि ये दोनों जन्मदिन के बहाने जोधपुर में अपनी शादी के लिए वेन्यू पसंद करने गये थे। अब सच क्या है ? इस बारें कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि आलिया-रणबीर अपने प्राइवेट वेकेशन से लौट आएं है।