जावेद-कंगना मानहानि केस में कंगना के लिए निकल सकता है अरेस्ट वारंट…

0
602
Kangna Ranaut
Kangna And Javed

जावेद अख्तर-कंगना रनौत (Kangna Ranaut) मानहानि केस में कोर्ट ने 14 सितंबर को सुनवाई की. लेकिन कंगना कोर्ट नहीं पहुंची, कोर्ट ने सुनवाई की 20 सितंबर तक के लिए टाल दी है. अगर कंगना 20 सितंबर को कोर्ट नहीं जाती है, तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया जाएगा.

कंगना (Kangna Ranaut) के काउंसिल रिज़वान सिद्दीकी ने कोर्ट के सामने एक मेडिकल रिपोर्ट सब्मिट की है रिपोर्ट के मुताबिक कंगना में कोविड-19 के लक्षण दिख रहे हैं. क्योंकि अपनी फिल्म ‘थलैवी’ के प्रमोशन के लिए वो कई लोगों से मिलीं है कंगना के वकील ने कोर्ट से 7 दिन का समय माँगा है, ताकि कंगना का टेस्ट करवा सके, उन्हें इलाज की जरुरत है जिसके बाद वह जल्द से जल्द ठीक हो सके, कोर्ट ने कहा की अगर कंगना 20 सितंबर को कोर्ट नहीं आती है, तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया जाएगा.

अगर दुख जाये तो जावेद अख्तर कोर्ट की हर हियरिंग में मौजूद रहे हैं,14 सितंबर को भी कोर्ट की सुनवाई के दौरान जावेद अख्तर और शबाना आज़मी कोर्ट में मौजूद थे, कंगना की गैरहाजरी पर जावेद अख्तर के वकील का कहना है कि कंगना ये सब जानबूझकर कर रही हैं. ताकि कोर्ट की सुनवाई में देरी हो सके.

दरअसल मामला यह है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने जावेद अख्तर पर कई इल्ज़ाम लगाए थे. एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कंगना ने जावेद को सुसाइड गैंग का सदस्य कहा था. जो ‘आउटसाइर्स’ को आत्महत्या के लिए उकसाते हैं. जिसके बाद जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद दिसंबर 2020 में कोर्ट ने पुलिस को इन्क्वायरी करने का आदेश दिया शुरुआत कि जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने जावेद के द्वारा कंगना (Kangna Ranaut) पर लगाए आरोपों को सही बताते हुए कहा कि इस मामले कि आगे जाँच होनी चाहिए. इसके बाद कोर्ट ने कंगना पर कार्येवाही कि और फरवरी 2021 में उन्हें समन भेजा गया, कंगना ने इस कार्येवाही को रद्द करवाने के लिए जुलाई 2021 में बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की. और बॉम्बे हाई ने 1 सितंबर, 2021 को कंगना की याचिका ख़ारिज की.