टप्पू (Raj Anadkat) और बबीता (Munmun Dutta) के अफेयर के बारे क्या कहा बबीता (Munmun Dutta) ने जानिए…

टप्पू राज (Raj Anadkat) और बबीता (Munmun Dutta) के अफेयर के बारे क्या कहा बबीता (Munmun Dutta) ने जानिए...

0
477
टप्पू (Raj Anadkat) और बबीता (Munmun Dutta) के अफेयर के बारे क्या कहा बबीता (Munmun Dutta) ने जानिए...
Munmun and Raj

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सब टीवी का यह सुपरहिट शो हमेशा ही अपनी कहानी और कॉमेडी से लोगो हंसाता आया है लेकिन इस शो के कलाकार अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है.
दरअसल खबर यह है की शो में बबीता का किरदार निभाने वाली अदाकारा मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta)और टप्‍पू का रोल प्‍ले करने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) के अफेयर की खबर सामने आ रही है दोनों के अफेयर की खबर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से फेल गई जिसके बाद दोनों को लेकर टि्वटर और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफार्म पर मीम्‍स की बाढ़ आ गई.

शो में दोनों का किरदार –
शो में देखे तो दिखाया जाता है की जेठा लाल हमेशा बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को इम्प्रेस करने के मौके ढूंढ़ता है, लेकिन असल ज़िन्दगी में कहानी थोड़ी अलग हो गई है राज अनादकट ( टप्पू ) का मुनमुन दत्ता ( बबीता ) के साथ अफेयर चल रहा है.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार कि कुछ वक्त पहले ही इस बात का दावा किया गया था कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और राज (Raj Anadkat) एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। जबकि मुनमुन और राज की उम्र में 9 साल का अंतर है।

राज अनादकट (Raj Anadkat) ने बताई झूठी और मनगढंत कहानी –
दोनों के अफेयर की खबर को राज अनादकट (Raj Anadkat) ने बस एक झूठी और मनगढंत कहानी बताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है.
राज अनादकट (Raj Anadkat) कहते है कि- ”हर किसी के लिए, जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है, सोचिए…आपकी मनगढ़ंत खबरों (झूठी) से मेरे जीवन में क्या परिणाम हो सकते हैं और वह भी मेरी सहमति के बिना मेरे जीवन के बारे में। सभी रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और चैनलाइज करें, यह आपके लिए मददगार होगा। ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें।”

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने कहा हम ऐसे समाज का इससे जो लगातार नीचे गिर रहा है-
इसके बाद मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर की, मुनमुन के ये पोस्ट ओपन लेटर है जिसमे उन्होंने लिखा है कि “मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं, लेकिन वो गंदगी जो आपने कमेंट सेक्शन में बरसाई हैं, उससे ये साबित होता है कि हम तथाकथित ‘पढ़े लिखे’ होने के बाद ऐसे समाज का हिस्सा हैं, जो लगातार नीचे गिर रहा है।”

लेटेस्ट अपडेट –
अभी कुछ ही समय पहले मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा ”आगे बढ़ते रहना !! सकारात्मक चीजों के लिए जियो, जीने दो… सभी को प्यार,शांति और स्वास्थ्य
”जय श्री राम”
”गणपति बप्पा मौर्य”
”जय माता दी”