मोदी जी से पूछो….जिसकी बीवी छोड़ के चली जाती है-अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)

0
1484
अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)
indiatoday picture

अपने आप पर मजाक और मोदी पर निशाना साधते हुए अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक ट्वीट का जवाब दिया और कहा कि “जिसकी बीवी छोड़ के चली जाती है और फॅमिली नहीं होती है, पता है न आगे चल के वह क्या बनता है ? मोदी जी से पूछो ??”

अभी अनुराग नागरिकता संशोधन अधिनयम(सीएए) का विरोध कर रहे है और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। अनुराग ने एक यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए पीएम से उनकी शादी के बारे में सवाल किया है। हालांकि यूजर ट्वीट अब उपलब्ध नहीं है। गौरतलब है कि अनुराग लगातार सीएए के विरोध बयान देते रहे हैं।

उनके इस ट्वीट के बाद से ही कुछ यूजर जहां उनका समर्थन कर रहें हैं, वहीं कुछ शादी को लेकर मजाक उड़ा रहे हैं। इससे पहले भी अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) सरकार की कई नीतियों का विरोध कर चुके है।
अनुराग ने बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को न्यू ईयर ट्वीट पर घेरा था। बिग बी ने ट्वीट किया था कि नया साल आने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं, ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है, बस 19-20 का ही फर्क है।
इसके जवाब में अनुराग ने लिखा कि अनुराग ने ट्विटर पर इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, “इस बार फर्क उन्नीस बीस का नहीं है सर, इस बार फर्क बहुत बड़ा है। फिलहाल आप कृपया अपनी सेहत का खयाल रखें।अपने हिस्से का आपने 70 के दशक में ही कर दिया था , तबसे अपने अंदर का बच्चन हम अपने अंदर ले के घूम रहे हैं। इस बार सामने गब्बर हो या LION या फिर शाकाल ….हम भी देखेंगे।

अनुराग ने पहले अपना ट्विटर अकाउंट छोड़ दिया था क्योंकि उनकी बेटी के उप्पर कुछ लोगों ने आपत्ति जनक टिप्पणी की थी और जब वापस आये तो उनके फोल्लोवेर्स काफी काम हो चुके थे। परन्तु जब से उन्होंने ट्विटर ज्वाइन किया तब से वो एक से बढ़कर एक ट्वीट कर रहे है।