खेत में काम करने उतरी Dream Girl हेमा मालिनी, मथुरा में चुनावी स्टंट

0
1480
Hema Malini
Hema Malini (twitter Account)

चुनाव लोगों से क्या कुछ नहीं करवाता यह सब देखने को मिला उत्तर प्रदेश मथुरा में जहाँ Hema Malini जैसी स्टार भी खेत की फसल काटने का काम कर रही है.
हालाँकि एक और जगह की फोटो वायरल हुई जिसमें हेमा मालिनी रोड शो के दौरान धूप से बचने के लिए छत्ता लगाकर प्रचार करती नजर आई.

तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. साथ में लोग इस पर चुटकी भी ले रहे है.

बात यह है की, रविवार को हेमा मालिनी ने मथुरा में अपना चुनावी प्रचार अभियान शुरू किया था. इस दौरान एक जगह खेतों में फसल काट रही कामकाजी महिलाओं के बीच हेमा मालिनी पहुंचीं और उन्होंने भी गेंहू के फसल काटे.
हेमा मालिनी ने अपने अकाउंट पर कुछ तस्वीरें जारी की हैं, जिसमें वो (Hema Malini) खेतों में काम करने वाली महिलाओं के साथ दिखाई दे रही हैं.


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी भी किसानों के जैसे खेत में फसल काट रही हैं और उनके बंडल बना रही हैं.और उनके आस-पास देखने वालों की भीड़ है. उनके चेहरे पर सहज मुस्कान को भी देखा जा सकता है.
उनके एक हाथ में फसल काटने वाला हंसिया है तथा दूसरे हाथ में गेंहू की काटी हुई फसलें.

चुनावों में नेताओं का इस तरह से लोगों के साथ जुड़ना एक आम बात है. सोशल मीडिया पर लोग लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर इतने सालों तक उन्हें फसलों की याद क्यों नहीं आई?
कुछ लोगों ने ट्रोल करते हुए लिखा की क्या सजधज कर फसल काटने जाना चुनावी स्टंट नहीं है तो और क्या है? उनकी दूसरी तस्वीर भी जारी हुई जिसमें वो धूप से बचती हुई नजर आ रही है.

अरबपति हेमामालिनी
गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक बार फिर उत्तरप्रदेश के मथुरा लोकसभा सीट से टिकट दिया गया है. फिल्म कलाकार एवं वर्तमान सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) एक अरबपति हैं. गत पांच सालों में उनकी कुल सम्पत्ति की कीमत में 34 करोड़ 46 लाख रुपये का इजाफा हुआ है. जबकि, उनके पति धर्मेंद्र सिंह देओल की सम्पत्ति में केवल 12 करोड़ 30 लाख रूपये की ही वृद्धि हुई है. उनकी बीते पांच वर्षों में आयकर विभाग में दाखिल की गईं फाइल्स के अनुसार 10-10 करोड़ रूपये कमाए हैं.