आलिया भट्ट ने 9 साल की उम्र में देखा था सपना, अब होगा पूरा

0
1508
Alia Bhatt
Alia Bhatt Twitter Pic(kalank)
  • स्क्रीन पर पहली बार नजर आएगी Salman Khan के साथ

आलिया भट्ट का संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का सपना पूरा हो गया है. संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म इंशाअल्लाह में Alia Bhatt और Salman Khan एक साथ नजर आयेगे। इस बात से आलिया भट्ट इतनी खुश है कि उन्होंने अपनी खुशी twitter पर tweet करके जाहिर की है।

आलिया ने लिखा है कि “खुली आंखों से सपना देखना चाहिए और मैंने यह किया। सलमान खान और संजय सर एक साथ जादुई है और मैं उन्हें “इंशाल्लाह” नामक इस खूबसूरत यात्रा में शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकती।” आलिया ने एक ट्वीट करके और लिखा “जब मैं 9 साल की थी, तब संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी.

मैं हमेशा से यह आशा करती थी कि उनकी अगली  फिल्म में काम करूंगी, लेकिन लंबे इंतजार के बाद यह सपना सच हुआ.”- Alia Bhatt

इस फ़िल्म में सलमान खान भी 20 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ नजर आएंगे इससे पहले Salman Khan ने संजय लीला भंसाली की हम दिल दे चुके सनम में लीड रोल किया था।
सलमान खान ने भी ट्वीट कर जानकारी दी कि “20साल हो चुके है लेकिन मैं खुश हूं कि संजय और मैं आखिरकार उनकी अगली फ़िल्म इंशाअल्लाह में साथ आ रहे हैं मैं आलिया के साथ काम करने को तत्पर हूं और इंशाअल्लाह हम सब इस जर्नी पर ब्लेस्ड रहेंगे।

आलिया भट्ट ने अभी तक सलमान खान के साथ किसी भी फिल्म में काम नही किया है। ये उनकी सलमान खान के साथ पहली फ़िल्म होगी और इसे लेकर आलिया भट्ट बहुत खुश है
इस फ़िल्म में फीमेल लीड रोल के लिए प्रियंका चौपड़ा व दीपिका पादुकोण का नाम आ रहा था लेकिन अब ये साफ हो गया है कि आलिया भट्ट संजय भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह में लीड रोल करेगी ।