शाहरुख़ खान क्यों डरे हुए है ताहिरा की हेयर स्टाइल से

0
357
शाहरुख खान SHAHRUKH KHAN

यह तो सभी जानते है कि आयुष्मान खुराना शाहरुख खान (SHAHRUKH KHAN) के बहुत बड़े फैन है परन्तु अब शाहरुख की हेयर स्टाइल की कॉपी ताहिरा (Tahitra) ने की है और शाहरुख को यह टफ कॉम्पिटिशन लगता दिखाई दे रहा है और शाहरुख ने इस बात को social media पर शेयर किया है।

माना जाता है कि शाहरुख खान (SHAHRUKH KHAN) को अपनी हेयर स्टाइल के लिए पहचाना जाता है। शाहरुख ने एक ट्वीट के जरिए शेयर किया है। जिसमें उनके साथ ताहिरा भी नजर आ रही हैं, जो उनके शो टेड टॉक्स इंडिया की सेट पर मौजूद थीं।

Super stoked to be on the stage of #TEDTalksIndiaNayiBaat, Tonight at 9.30pm on @starplus@hotstartweets @NatGeoIndia @starworldindia @TEDTalks @iamsrk
The last picture in this series is for keeps! ( also I am giving a tough competition to his lustrous hair😬) pic.twitter.com/HOKB6Olqnr
— Tahira Kashyap Khurrana (@tahira_k) November 10, 2019

क्या शाहरुख की कॉपी है ताहिरा की हेयर स्टाइल : बात यह है कि ताहिरा, शाहरुख के शो में उनकी तरह ही हेयर स्टाइल बनाकर गईं थीं। ताहिरा ने शो के फोटो शेयर करते हुए लिखा- टेड टॉक्स के सेट पर होने के बाद जोश से भरी हूं। आखिरी फोटो सेव की जा सकती है, क्योंकि मैं शाहरुख को उनके चमकदार बालों के लिए टफ कॉम्पीटिशन दे रही हूं।

बाला की बीवी कहीं की : किंग खान ने लिखा- “सब चीजें ठीक हैं। लेकिन बात अगर बाल तक पहुंच जाए तो मैं पर्सनली लेता हूं। बाला की बीवी कहीं की। ढेर सारा प्यार।”

बाला: गौरतलब है कि बाला ने दो दिन में 25 करोड़ के लगभग कमाई कर ली है। आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडणेकर स्टारर ‘बाला’ को दूसरे दिन जबर्दस्त ग्रोथ मिली। फिल्म ने दूसरे दिन करीब 15.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जो शुक्रवार के मुकाबले लगभग 60 फीसदी ज्यादा है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दो दिन का कुल कलेक्शन करीब 25 करोड़ रुपए पहुंच गया है जो फिल्म की लागत के बराबर माना जा रहा है। फिल्म बाला को क्रिटिक्स से भी खूब सराहना मिली है।

ताहिरा ने अपने कैंसर के बारे में भी लोगों से खुलकर बार की है और शाहरुख खान इस बात से प्रभावित हुए है।