मुंबई में बढ़ते विरोध के बीच कंगना को Y श्रेणी की सुरक्षा, मुंबई को बताया था POK

0
478
कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच चल रही तनातनी के बीच कंगना को Y कैटेगरी की सुरक्षा दी जाएगी।

बता दें कि सुशांत की मौत के मामले को लेकर शुरू हुई बयानबाजी के बीच कंगना ने मुंबई की तुलना POK से की थी, जिसके बाद संजय राउत की तरफ से सख्त लहजे में बयान दिए गए थे। संजय राउत और कंगना के बीच चल रही बयानबाजी का असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है।

इसी मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा था कि एक्ट्रेस की सुरक्षा मुहैया करानी जानी चाहिए।
सूत्रों की माने तो इस पूरे प्रकरण को देखते हुए कंगना (Kangana Ranaut) को सुरक्षा दी जा रही है।

कंगना के साथ एक PSO (पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर) रहेगा. इसके 11 पुलिसकर्मी रहेंगे जिनमें कुछ कमांडोज भी शामिल होंगे। बता दें कि कंगना ने दावा किया था कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने उन्हें मुंबई न लौटने को कहा है। जिसके बाद एक्ट्रेस ने चुनौती देते हुए कहा कि वह 9 सितंबर को मुंबई लौट रही हैं।

https://www.thehalfworld.com/bollywood-reply-to-kangna-after-pok-for-mumbai/मुंबई को POK बताने के बाद चारों तरफ से घिर गई कंगना, सोनू सूद (Sonu Sood) ने दिया करार जवाब

विवाद बढ़ने के बाद संजय राउत ने कहा था कि अगर कंगना माफी मांगती हैं तो मैं भी माफी के बारे में सोचूंगा। इसके बाद कंगना की तरफ से एक वीडियो जारी करके कहा गया कि मैं 9 सितंबर को आ रही हूं, आप लोगों ने कहा आप मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार देंगे। तो चलिए 9 सितंबर को मिलते हैं।


कंगना के बयान के POK वाले ट्वीट बाद बॉलीवुड के कई लोगों की प्रतिक्रिया आई थी जिसमें उन्होंने मुंबई और मुंबई पुलिस की तारीफ़ की थी और कंगना को आड़े हाथों लिया था।

इसी बीच कंगना बनाम मराठी होता गया और संजय रावत और कंगना के बीच बयान बजी बढ़ती गई।
सोशल मीडिया में भी कंगना के बयान को लेकर बहस छिड़ सी गई जिसकी वजह से कंगना का मुंबई में विरोध बढ़ाता ही गया।