मुंबई को POK बताने के बाद चारों तरफ से घिर गई कंगना, सोनू सूद (Sonu Sood) ने दिया करार जवाब

0
639
POK
Kangna & Sonu Tweeter profile picture

मुंबई को POK जैसा बताने वाली कंगना अब चारों तरफ से घिरती हुई नजर आ रही है क्योंकि उनके ट्वीट पर कई लोगों ने कंगना को करारा जवाब दिया है और उनमे से एक सोनू सूद (Sonu Sood) भी है।

कंगना ने कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है। जिस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने जवाब देते हुए कहा था कि अगर डर लगता है तो मुंबई मत आना। इसके बाद कंगना ने अपने जवाब में संजय राउत पर धमकी देने का आरोप लगाया और कहा कि मुंबई पीओके की तरह क्यों लग रहा है। कंगना के गैर-जिम्मेदाराना बयान के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स मुंबई के सपोर्ट में उतर आए हैं और ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

कंगना रनौत ने ट्वीट किया कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मुझे वापस नहीं जाना चाहिए। पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रहा है?

कंगना के इस बयान के बाद कई फ़िल्मी सितारों ने एक के बाद एक ट्वीट किया। रितेश देशमुख ने ट्वीट किया, ‘मुंबई हिंदुस्तान है।’ स्वरा भास्कर ने लिखा, ‘एक आउटसाइडर, स्वतंत्र कामकाजी महिला और लगभग दस सालों से मुंबई में रहने के नाते मैं बस यह कहना चाहती हूं कि बॉम्बे सबसे सेफ और आसान शहरों में से एक है, जिसमें हम काम कर सकते हैं। शुक्रिया मुंबई पुलिस, हमारी मुंबई को सुरक्षित रखने के लिए।’

सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘मुंबई, यह शहर तकदीरे बदलता है। सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी।’ दीया मिर्जा ने जवाब देते हुए लिखा, ‘मुंबई मेरी जान, यहां करीब 20 साल से रहकर काम कर रही हूं। यहां मैं केवल 19 साल की उम्र में ही आ गई थी। इस शहर ने मुझे खुली के साथ स्वीकार किया और मुझे सुरक्षित रखा।’