इस महिला कार्यकर्ता ने जनसभा में राहुल गांधी को मंच पर किया किस, वीडियो हुआ वायरल…

0
941
राहुल गांधी

कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं और उन्होंने यहां पर वालसाड में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इसी दौरान रैली में राहुल के गाल पर एक महिला कार्यकर्ता ने मंच पर प्यार से किस कर लिया. महिला कार्यकर्ताओं को मंच पर कांग्रेस अध्यक्ष के स्वागत के लिए बुलाया गया था उसी समय एक महिला फूलों की माला लेकर कांग्रेस अध्यक्ष की ओर आई और उन्होंने राहुल को पकड़कर किस कर लिया.

महिला के द्वारा ऐसी हरकत को देखते हुए भी कांग्रेस अध्यक्ष सहज दिखाई दिए और उन्होंने मुस्कराते हुए चहरे से महिला कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया. इसके बाद में मंच पर कार्यकर्ताओं ने राहुल को मालाएं पहनाईं और कांग्रेस के समर्थन में पूर्ण जोश से नारे लगाए. जिस महिला ने राहुल  को किस किया उसका नाम कश्मीरा मुंशी है और वह पहले महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रह चुकी हैं. बताया जा रहा हैं मुंशी के गांधी परिवार के साथ पुराने रिश्ते हैं.

राहुल गांधी गुजरात के ही लाल डूंगरी गांव से चुनावी अभियान की शुरुआत कर रहे हैं यह गांव कांग्रेस के लिए बहुत महत्व रखता है क्योंकि इसी गांव से किसी दौर में राहुल की दादी इंदिरा गांधी, उनके पिता राजीव गांधी और मां सोनिया गांधी ने भी चुनावी अभियान की शुरुआत की थी. राहुल ने इससे पहले अजमेर में सेवा दल के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्र में सत्ताधारी भाजपा और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा था.