‘World Cancer day’ पर ताहिरा के तस्वीर शेयर करने पर उनके पति आयुष्मान खुराना ने क्या कहा?,पढ़े विस्तार से..

0
1060

मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को स्टेज 0 का कैंसर है. आज वर्ल्ड कैंसर डे पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक तस्वीर शेयर की है जिस कारण से कई लोग उनके दर्द को समझ पा रहे हैं और उनकी इस हिम्मत को सलाम कर रहे हैं. तस्वीर में उनके सर्जरी के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं. ताहिरा की इस फोटो को देखकर फोलोअर्स उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ-साथ ताहिरा ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. इसमें उन्होंने कहा हैं कि, आज मेरा दिन है. ये निशान मेरे लिए सम्मान है.’ इसके साथ उऩ्होंने वर्ल्ड कैंसर डे की सभी को बधाई भी दी. सोशल मीडिया पर ताहिरा की ये फोटो बहुत ज्यादा वायरल हो रही है.

ताहिरा के अलावा उनके पति आयुष्मान खुराना ने भी अपनी पत्नी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यह लिखा है…
पा ले तू ऐसा फतेह.. समंदर भी तेरी प्यास से डरे..ये लाइन तुम्हारे लिए है ताहिरा. तुम्हारे निशान बेहद खूबसूरत हैं. तुम मुश्किल राहों पर अपनी राह बनाने वाली हो. कैंसर के बारे में सोच कर जो तनाव आते हैं उनके लिए सदैव प्रेरणा बनी रहो.

आयुष्मान का यह संदेश जितना गहरा है. तस्वीर में देखने के बाद ताहिरा का दर्द उससे भी ज्यादा गहरा दिखता है. क्योंकि ये पहली बार है जब उनका घाव सभी के सामने आया है.