पति को दूसरी शादी (Marriage) से रोकने पर पत्नी को हुई 6 महीने की जेल…

पति को दूसरी शादी (Marriage) से रोकने पर पत्नी को हुई 6 महीने की जेल...

0
555
Marriage
पति को दूसरी शादी (Marriage) से रोकने पर पत्नी को हुई 6 महीने की जेल...

संयुक्त अरब अमीरात में जब एक एशियाई महिला को पता चला कि उसका पति किसी दूसरी औरत से शादी (Marriage) करने जा रहा है तो उसने पति की उंगली ही तोड़ दी. दोनों के बीच दूसरी शादी (Marriage) को लेकर विवाद शुरू हुआ जिसके बाद 25 वर्षीय महिला के पति ने उसे जोरदार थप्पड़ मारा दिया. इसके बाद महिला ने अपने 24 वर्षीय पति की उंगली पकड़कर उसे कसकर मरोड़ दिया ज्यादा जोर से मरोड़ने से उंगली टूट गई.

थप्पड़ से 2% बहरापन –
महिला का पति उसे छोड़कर किसी दूसरी औरत से शादी (Marriage) करना चाहता था. इस बात से नाराज महिला ने पति की उंगली तोड़ दी. पति ने भी महिला को थप्पड़ मारा जिसके बाद उसके सुनने की क्षमता में थोड़ी कमी आ गई है.
दरअशल, यूएई के खलीज टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जांच में पाया गया कि कपल के बीच पहले विवाद शुरू हुआ और बाद में मारपीट की नौबत आ गई. महिला के पति ने उसे जोर से थप्पड़ मारा जिससे उसे लगभग 2 प्रतिशत बहरापन हो गया.

महिला ने अधिकारियों को बताया कि उसका पति दूसरी औरत से शादी (Marriage) करना चाहता है, और वो पति के इस फैसले से हैरान है. महिला ने बताया कि उसका पति उससे पत्नी का हर अधिकार छीनना चाहता है.
वहीं, महिला के पति ने पुलिस से कहा कि उसकी पत्नी दोबारा शादी के उसके फैसले के खिलाफ है इसलिए उसने उसे (पति को) मारा और अपमानित किया. पति ने बताया कि जब दोनों के बीच विवाद बढ़ा तो पत्नी ने उसके दाएं हाथ की उंगली को जोर से पकड़ा और पीछे की तरफ खींच दिया जिससे उंगली टूट गई. मामले में UAE के क्रिमिनल कोर्ट ने महिला को 6 महीने की जेल की सजा सुनाई है. महिला को अब यूएई में भी रहने की इजाजत नहीं होगी.