Aryan के साथ drugs लेने वाली लड़कियों के बारे में जान लो, Shahrukh Khan का बयान Viral

Shahrukh Khan के बेटे के साथ पकड़ी गई लड़कियां कौन है?…

0
648
Shahrukh Khan
Aryan khan & Munmun dhamecha

हाईप्रोफाइल रेव पार्टी मामले में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान समेत 3 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन पर ड्रग्स के सेवन के आरोप हैं और उनके फोन से मिली व्हाट्सएप चैट के जरिए कई बड़ी जानकारी सामने आई हैं। जिसके बाद हाल ही में सामने आया है कि आर्यन खान (Aryan), अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को कोर्ट ने एक दिन यानी 4 अक्टूबर तक की एनसीबी कस्टडी दी। अब इस केस की सुनवाई कल दोपहर में होगी।

मेरे बेटे को करना चाहिए ड्रग्स का अनुभव…. Shahrukh khan
आज से करीब 24 साल पहले 1997 में शाहरुख खान और गौरी खान सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में गए थे, जहाँ शाहरुख खान ने मजाक में कहा था कि ” मेरे बेटे को भी ड्रग का नुभव करना चाहिए. उसे वो सभी बुरे काम करने चाहिए जो में अपनी युवावस्था में नहीं कर सका. उसे लड़कियों को डेट करना चाहिए और ड्रग्स का भी मजा लेना चाहिए.” यह बात शाहरुख़ ने भले ही मजाक में बोली हों, लेकिन आज यह बात सच साबित होती दिख रही है.

क्या है मामला ?
दरअसल, एनसीबी को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज पर रेव पार्टी को लेकर बड़ी टिप मिली थी। जिसके बाद टीम ने पूरी तैयारी के साथ ऑपरेशन किया था, पार्टी में घुसने के लिए NCB की टीम पैसेंजर बनकर शामिल हुई थी। अंदर जाने के बाद पता चला कि इस पार्टी में लोग अलग-अलग तरीके से ड्रग्स झुपाकर ला रहे हैं। पार्टी में रेड के दौरान NCB ने शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बेटे सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया था। इसके बाद सभी से पूछताछ चली और बाद में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें आर्यन खान, नुपुर सारिका,अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा शामिल हैं।
एनसीबी ने बताया कि आर्यन खान (Aryan) , अरबाज मर्चेंट व मुनमुन धामेचा को सोमवार को फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट से उनकी हिरासत अवधि बढ़ाने की मांग की जाएगी। वहीं, पांच अन्य आरोपियों- नुपूर सातिजा, इश्मजीत सिंह चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा व विक्रांत छोकर को भी रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इनको भी मेडिकल कराने के बाद सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आर्यन के व्हाट्सएप चैट की पड़लात-
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक NCB ने आर्यन के व्हाट्सएप चैट की पड़लात की थी। व्हाट्सएप चैट की पड़लात में कई चौंकाने वाली जानकारी सामने आईं। आर्यन पर ड्रग्स के सेवन का आरोप है। आरोपी के पास 13 ग्राम कोकेन, 5 ग्राम MD, 21 ग्राम चरस और MDMA की 22 गोलियां मिली हैं। जिसकी कीमत 133,000 रुपए बताई जा रही है। इस केस में गिरफ्तार हुए लोगों के खिलाफ सेक्शन 8C, 20B, 27, 35 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तारी की गई है।

Munmun Dhamecha

कौन है मुनमुन धामेचा ?
मुनमुन धामेचा फैशन मॉडल है, मुनमुन धमेचा की उम्र लगभग 25 से 30 वर्ष है।मुनमुन धमेचा का जन्म और पालन-पोषण उनके माता-पिता ने मुंबई, भारत में किया था। मुनमुन धमेचा के भाई-बहन भी हैं। मुनमुन धमेचा इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं.

कौन है नुपुर सारिका ?
नुपुर सारिका दिल्ली के रहने वाली हैं। नुपुर एक फैशन डिजाइनर हैं