Video: प्रेमी जोड़े के भागने तथा मदद करने वाली नाबालिग (Immature) बहन के साथ बदसलूकी, गले में टायर…

Video: प्रेमी जोड़े के भागने तथा मदद करने वाली नाबालिग (Immature) बहन के साथ बदसलूकी गले में टायर डाल...

1
326
प्रेमी जोड़े
Relatives misbehaving with youth and Immature

मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक प्रेमी जोड़े के भागने, तथा भागने में मदद करने वाली नाबालिग (Immature) छोटी बहन के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, युवती के परिजनों ने सजा के तोर पर तीनो के गले में टायर लटका कर, मौजूद सभी लोगो के बीच पीटते हुए नाचने पर मजबूर किया है.

21 सितम्बर सोमवार को इस मामले में 14 वर्ष की (Immature) लड़की ने धार जिले के गंधवानी पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस ने 19 वर्षीय युवती के पिता, भाइयों और रिश्‍तेदारों के खिलाफ IPC की धारा 254, 323, 506, 354, 363, 343 और 147 के तहत मामला दर्ज किया गया है जिले के एसपी आदित्‍य सिंह ने मामले की जाँच के बाद बताया की वीडियो में नजर आ रहे पांच आरोपियों में से चार को अरेस्‍ट कर लिया गया गया है उन्होंने कहा कि 19 वर्षीय युवती के साथ जो युवक फरार हुआ था, उसे पहले इसी लड़की के रेप की शिकायत पर अरेस्ट किया गया है.

वायरल वीडियो का सच-
वीडियो में एक नाबालिक (Immature) लड़की के साथ एक युवती व एक लड़का दिखाई देता है जिनके गले में टायर लटके हुए है, तीनो को गाने की धुन पर जबरदस्ती नाचने पर मजबूर किया जा रहा है साथ ही उनको डंडो से पीटा जा रहा है वीडियो में नजर आ रही भीड़ इस घटनाक्रम को देख लुफ्त उठा रही है. बताया जा रहा है कि यह मामला गंधवानी के कुंडी गांव का है. पुलिस का कहना है कि यह मामला एक प्रेमी जोड़े के घर से भाग जाने तथा लड़की की छोटी बहन द्वारा अपनी बड़ी बहन की मदद किए जाने का है, पुलिस ने पांच आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया है.

देश के अलग-अलग हिस्सों में इस तरह की घटनाएं आये दिन होती रहती है और समाज का स्तर भी गिरता जा रहा है.