मुंहबोले मामा ने 7 साल की मासूम के साथ रेप कर शव को फसल में छिपाया…

मुंहबोले मामा ने 7 साल की मासूम के साथ रेप कर शव को फसल में छिपाया...

0
348
मासूम
Stop Child Abuse

नागौर जिले में रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहाँ मुंहबोले मामा ने 7 साल की मासूम भांजी के साथ पहले दुष्कर्म कर बेरहमी से हत्या कर दी। परिजनों की शिकायत के बाद तलाशी अभियान चलाया गया, बड़ी मसक्कत के बाद देर रात मासूम का शव फसल के बीच मिला, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

डेगाना CO नंदलाल सैनी का कहना है कि 21 सितम्बर दोपहर करीब 3 बजे पादुकला थाने क्षेत्र के एक गांव में आरोपी दिनेश पुत्र रामचंद्र (25) अपनी धर्म बहन के घर आया था. वो शराब के नशे में था, अजनबी इंसान को देख कुत्ते उसके पीछे लग रहे थे तो बहन ने अपनी 7 साल की मासूम बच्ची को उसके साथ भेज दिया, देर रात तक जब मासूम घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने आरोपी मामा को फोन कर बच्ची के बारे में पूछा, लेकिन वह कुछ बताने की बजाये उनसे बदतमीजी से बात करते हुए धमकाने लगा, परिजनों ने आरोपी दिनेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, इसके बाद पुलिस ने बच्ची को ढूंढ़ने की कोशिश की. बड़ी मेहनत के बाद शव को एक खेत में फसल के बीच से बरामद किया गया.

आरोपी से पूछताछ के दौरान वह पुलिस को गुमराह करता रहा, वह कुछ भी बताने को राजी नहीं था पुलिस ने थोड़ा डराया धमकाया तब आरोपी दिनेश ने कबूल किया कि वह 7 साल की मासूम के साथ पहले रेप किया। इसके बाद हत्या कर शव खेत में छिपा दिया। लोगो से पूछताछ के दौरान पता लगा कि आरोपी DJ साउंड का काम करता है.

ऐसी दरिन्दगी देख क्षेत्रीय ग्रामीणों में जबदस्त ग़ुस्सा है ग्रामीण पादुकला CHC के बाहर भारी भीड़ लेकर जमा हुए है, वह लगातार आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे है

हमारे देश में आये दिन रेप व कत्ल की खबरे सामने आ रही है इसका जिम्मेदार हम लोगो की सोच को समझे या आरोपियों के साथ नरमी से पेश आने वाला समाज, खेर यह तो हम तय नहीं कर सकते. लेकिन आजकल जिस तरह के हालत देखे जा रहे है उनसे लगता नहीं है कि कभी देश की बेटियाँ निडर हो के घूम सकती है.