गॉंवो की पुलिस पस्त चोर मस्त: दत्तवास थाना क्षेत्र के तीन घरों में महिलाओं के आभूषण चोरी

0
1658
चोरी (theft)
पीड़ित महिला (अनोख देवी)

निवाई-टोंक के ग्राम क़ुरावदा के तीन घरों में चोरी (theft) की वारदात हुई, जिसमें महिलाओं के सोने व चांदी के आभूषण चोरी हो गए। घर के सदस्यों के अनुसार दिनदहाड़े घरों का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया गया है।

पीड़िता अनोख देवी के अनुसार वह खेत पर गई हुई थी तथा उसका पति व बेटा निवाई किसी काम से गए हुए थे पीछे से दिन में वारदात को अंजाम दिया गया चोरों ने पहले घर का ताला तोड़कर उसके घर में रखे बड़े बक्से का ताला तोड़ा गया और उसमे रखे 1 किलो चांदी के कड़े, टणका,आंवला, सोने की तीन नथ, तीन जोड़ी टीका, मनगल सूत्र, तीन जोड़ी झुमका, 500 ग्राम चांदी की कनकती व दो हजार रूपये नगद ले गए।


इसी परिवार के ही बड़े भाई छीतर पुत्र श्रवण बैरवा के पास वाले घर का भी ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया गया और चोरों ने उनके घर से चांदी की दो पांच व दो बंगड़ी चुरा के ले गये। इस घर में भी बक्से का ताला तोड़ा गया।


इसी तरह पड़ोस में रहने वाले बद्री गुर्जर के घर में चोरी की वारदात हुई और उनके घर से भी सोने की बाली व चांदी के कुछ सामान तथा सात हजार रूपये चोरी हो गये है।
पीड़ितों ने चोरी की वारदात की रिपोर्ट दतवास थाने में दी है तथा पुलिस मोके पहुंची परन्तु चोरों का कोई भी सुराग नहीं लगा है इससे पहले भी दत्तवास थाने में कई चोरी (theft) की वारदात हो चुकी है परन्तु पुलिस किसी का भी सुराग लगाने में असक्षम रही है।


गांव वालों के अनुसार कुछ वक्त पहले दत्तवास थाने के पास में रामदेवजी के मंदिर में भी चोरी (theft) की बड़ी वारदात हुई थी परन्तु पुलिस हमेशा की तरह चोरों को पकड़ने में नाकामयाब रही। इस कारण से दिनों दिन बढ़ने वाली वारदातों से गॉंवो के लोगों दर बना हुआ है तथा चोरों व अपराधियों के होंसले बुलंद हो रहे है।