दुकानों पर लिखे नंबर से फसाती शिकार, धमकी देकर ठगती, हैरान कर देगा Honey trap का मामला…

दुकानों पर लिखे नंबर से फसाती शिकार, धमकी देकर ठगती, हैरान कर देगा Honey trap का मामला...

0
698
honey trap
दुकानों पर लिखे नंबर से फसाती शिकार, धमकी देकर ठगती, हैरान कर देगा Honey trap का मामला...

सीकर राजस्थान : खाटूश्यामजी थाना पुलिस ने हनी ट्रैप (Honey trap) का मामला सामने आया है दरअशल मामले (Honey trap) में 3 महिलाओं को अरेस्ट किया है. तीनों महिलाएं मॉल या दुकान के बाहर लिखे मोबाइल नंबर पर फोन कर व्यक्ति को अपनी बातों से फंसाती (Honey trap) और इसके बाद होटल में बुलाकर उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर उनसे पैसे ठग लेती थी. इन महिलाओं के खिलाफ 2 मई को एक युवक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपये ठगे

आज तक की रिपोर्ट के अनुसार खाटूश्यामजी थानाधिकारी रिया चौधरी ने बताया कि पुलिस ने कुछ घंटे बाद ही तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में तीनों महिलाओं ने कई वारदातों (Honey trap) को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है.
दरअशल 2 मई को राम सिंह उर्फ रणजीत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि कुछ महिलाओं ने उसे रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपये ले लिए. रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज करते हुए जल्द ही मामले में जांच शुरू की गई.

हुलिए से कर पाई पुलिस पहचान, पीछा कर पकड़ना पड़ा महिलाओं को

पीड़ित राम सिंह से पुलिस ने हुलिया जाना और उसी के आधार पर पुलिस ने तीनो की तलाश शुरू की, सोमवार देर शाम मंडा चौराहा पर कन्या पाठशाला के पास तीन महिलायें राम सिंह के द्वारा बताये गए हुलिए से मिल रही थी, पुलिस ने तीनो महिलाओं से जब पूछताछ की तो वो तीनो भागने लगी, पुलिस ने तुरंत तीनो का पीछा कर पकड़ लिया और थाने ले गए, जहाँ उन्होंने अपना जुर्म कबूला.

तीनो महिलाओं से मिली बड़ी रकम, पूछताछ जारी

पुलिस के अनुसार तीनो महिलाओं की तलासी लेने पर एक लाख रुपये नगद मिले. पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर उनसे कैश को बरामद कर लिया. पूछताछ में तीनों महिलाओं की पहचान नारंगी देवी, सुमन देवी और प्रेम देवी के रूप में हुई. तीनों ने पहले भी ऐसी कई वारदात (Honey trap) को अंजाम देने की बात मानी है. फिलहाल तीनों महिलाओं से आगे की पूछताछ जारी है.