Swara Bhaskar ने बिना शादी के मां बनने का लिया फैसला…

Swara Bhaskar ने बिना शादी के मां बनने का लिया फैसला...

0
299
Swara Bhaskar
Swara Bhaskar

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) मे मां बनने का फैसला कर लिया है. स्वरा भास्कर अपने इस फैसले को लेकर खासा सुर्खियों में आ गई हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) तमाम दूसरी अभिनेत्रियों की तरह बच्चा गोद लेने का फैसला किया है. ऐक्ट्रेस ने एक संभावित दत्तक पैरंट के तौर पर साइन किए. वह फिलहाल बच्चे को गोद लेने की वेटिंग लिस्ट में है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की उम्र 33 साल है और फिलहाल उन्होंने शादी नहीं की है.

सिंगल औरतों को बच्चे गोद लेने की अनुमति-
‘मिड डे’ से बात करते हुए स्वरा भास्कर ने बताया, “मैंने हमेशा से फैमिली और बच्चे की इच्छा की है. कि अडॉप्शन एक ऐसा रास्ता है, जिससे मैं अपने इस सपने को पूरा कर सकती हूं. लकी हूं कि हमारे देश में सिंगल औरतों को बच्चे गोद लेने की अनुमति है. मैंने इस दौरान कई कपल्स से मिली हूं जिन्होंने बच्चा गोद लिया है. इसके साथ कई बच्चों से मिली हूं जो अब अडल्ट हो गए हैं. मैंने उनकी प्रक्रिया और अनुभव को समझा है.”

स्वरा भास्कर ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में मां बनने की इच्छा जाहिर की है. इसके साथ उन्होंने बताया कि देश में कितने लाखों बच्चे हैं, जो अनाथालय में रहते हैं. स्वरा भास्कर ने न सिर्फ गोद लेने की प्रक्रिया की शुरुआत की है बल्कि कई उन कपल्स से मिली हैं जो बच्चा गोद ले चुके हैं.

काफी रिसर्च के बाद उठाया है स्वरा ने यह कदम-
इसके लिए स्वरा भास्कर ने काफी रिसर्च की, जिसके बाद अडॉप्शन के फैसले के बारे में माता-पिता को बताया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के इस फैशले का पैरंट्स ने सपॉर्ट किया है. स्वरा का कहना है कि “मैंने CARA के जरिए अडॉप्शन का प्रोसेस शुरू कर दिया है. मुझे पता है कि इंतजार थोड़ा लंबा है, ये भी हो सकता है कि इसमें तीन साल लग जाएं लेकिन गोद लिए हुए बच्चे का पैरंट बनने का इंतजार मुझसे नहीं हो रहा है.”

‘शीर कोरमा’ में नजर आएगी स्वरा-
अगर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर अब शॉर्ट फिल्म ‘शीर कोरमा’ में नजर आएंगी. ‘शीर कोरमा’ फिल्म में स्वरा भास्कर लेस्बियन का किरदार निभातीं नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ दिव्या दत्ता और शबाना आजमी भी हैं. फिल्म ‘शीर कोरमा’ को फराज आरिफ अंसारी ने डायरेक्ट किया है.