Russian महिलाऐं चाहती है उनके सैनिक पति यूक्रेनी औरतों का रेप करे… इंटरसेप्टर पर बातचीत रिकॉर्ड

Russian महिलाऐं चाहती है उनके सैनिक पति यूक्रेनी औरतों का रेप करे... इंटरसेप्टर पर बातचीत रिकॉर्ड

0
289
Ukraine
घर में मरना मंजूर, उक्रैन (Ukraine) छोड़ के नहीं जाऊँगी, वॉर के बाद भी नहीं भागना चाहती महिलाऐं...

नफरत की आग ऐसी की इंसान इंसानियत को भूल कर सिर्फ बदले की भावना से सोच रहे है, कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है रूस (Russian) में जी हाँ रूस की एक महिला ने अपने सैनिक पति को यूक्रेनी महिलाओं से रेप करनी की बात कही है। रूसी महिला ने अपने पति से यह भी कहा कि यह सब करते हुए वो अपनी सुरक्षा का ख्याल रखे। यूक्रेन की न्यूज वेबसाइट Ukrinform.net. की रिपोर्ट में यह बात सामने आई है।

इंटरसेप्टर ने रिकार्ड की रूसी सैनिक और पत्नी का बातचीत –
दरअशल द सिक्योरिटी सर्विस ऑफ द यूक्रेन के इंटरसेप्टर ने रूसी (Russian) सैनिक और उसकी पत्नी की फोन पर बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया है। इसमें रूसी (Russian) सैनिक और उसकी पत्नी के बीच यूक्रेनी महिलाओं संग रेप करने की बातचीत सुनी जा सकती है। बातचीत का यह ऑडियो टेलीग्राम चैनल पर भी वायरल है।

ADN-Pätzold / 14.4.90 / Schwerin: Leipziger Fans machten sich vor der FDGB-Pokal-Begegnung zwischen dem 1. FC Lok Leipzig und Dynamo Schwerin auf ihre Weise “warm”. Die Welle der Gewalt auf den Fußballplätze und nach den Spielen ufert offenbar weiter aus.

क्या युद्ध में रेप जायज? –
ऑडियो क्लिप इस बात को दर्शाता है कि युद्ध का समर्थन करने वाले 80 फीसदी रूसी यूक्रेनी महिलाओं संग रेप को भी जायज़ मानते हैं।
एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि ज्यादातर रूसी (Russian) अपने सैनिकों के द्वारा यूक्रेन में किए जा रहे रेप को सही मानते हैं।
‘अपनी सुरक्षा के लिए रेप कर सकते हो’

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक ऑडियो क्लिप में सुना जा सकता है कि रूसी महिला अपने सैनिक पति से बोल रही है कि यूक्रेनी महिलाओं का रेप करो। महिला हंसते हुए अपने पति से कहती है कि मुझसे कुछ कहने की जरूरत नहीं है। इस पर सैनिक पति अपनी पत्नी से कहता है कि अच्छा, मुझे रेप करना चाहिए और तुमसे कुछ नहीं बताना चाहिए।
रिपोर्ट के मुताबिक रूसी सैनिक अपनी पत्नी से पूछता है कि क्या मुझे सचमुच में किसी का रेप करना चाहिए, तो उसकी वाइफ कहती है कि हां तुम अपनी सुरक्षा में ये सब कर सकते हो।
यह ऑडियो उस समय सामने आया है जब यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लोदिमीर ज़ेलेंस्की ने रूसी सैनिकों पर सैकड़ों महिलाओं के साथ रेप करने और बच्चों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

पति के सामने किया था रेप –
यूक्रेन की 50 साल की महिला एना ने बताया था कि बंदूक के दम उसके पति के सामने रूसी (Russian) सैनिक ने उसका रेप किया था। बाद में महिला के पति की गोली मारकर हत्या भी कर दी गई थी। एना ने बताया था कि रूसी सैनिकों के जाने के बाद उन्हें ड्रग्स और वियाग्रा की खाली शीशियां मिली थीं। एना का कहना था कि रूसी सैनिक हत्यारे हैं। वे हमेशा नशे में धुत रहते हैं। उनमें से ज्यादातर हत्यारे, बलात्कारी और लुटेरे हैं।