जेनेलिया (Genelia D’Souza) का प्यार रितेश(Riteish Deshmukh) के लिए हुक्का बार

0
892
Riteish Deshmukh

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) के लिए एक गाना गाया है वो गाना भी ट्रैवलिंग करते हुए गाया है.


गौरतलब है की दोनों ने हाल ही में शादी के सात साल पूरे किए हैं, रितेश (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia D’Souza), एक दूसरे के प्रति प्यार को सोशल मीडिया (Social Media) पर भी शेयर किया हैं. उन्होंने इस गाने को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. पिछली बार शादी की सालगिरह के मौके पर जेनेलिया ने इस प्यार को जाहिर किया था तो इस बार रितेश ने अपने दिल की बात जेनेलिया से कही. रितेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है

View this post on Instagram

Love this girl : @geneliad

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

जो वीडियो उन्होंने पोस्ट किया है उसमें रितेश (Riteish Deshmukh) ने (Khiladi 786) के हिट सॉन्ग, तेरा प्यार- हुक्का बार (Tera Pyar Hookah Bar) गाया है. रितेश ने अपने इंस्टा पोस्ट पर जेनेलिया की तरफ इशारा करते हुए लिखा कि लव दिस गर्ल. वीडियो से मालूम पड़ रहा था कि दोनों किसी ओपन कार में किसी हाइवे पर जा रहे हैं. इस दौरान कार की रफ्तार काफी तेज थी और कार में बज रहे गाने की आवाज भी. रितेश (Riteish Deshmukh) जब जेनेलिया के लिए गाना गा रहे है और पीछे बैठीं जेनेलिया (Genelia) मुस्कुराती हुई नजर आ रहीं है.

बॉलीवुड में रितेश देशमुख और जेनिलिया की लवस्टोरी काफी पॉपुलर है। मस्ती, हाउसफुल जैसी हिट फिल्में देने वाले रितेश प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ निजी जिदंगी में भी बहुत सफल हैं। कहा जाता है की रितेश और जेनिलिया पहली बार 2002 में अपनी पहली फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के पर मिले थे।

गौरतलब है कि साल 2003 में दोनों कलाकारों ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया हैं. हाल ही में कपल की शादी के 7 साल पूरे किए हैं. इस मौके पर जेनेलिया (Genelia D’Souza) ने अपने रितेश संग फोटो शेयर कर इंस्टाग्राम पर इमोशनल कैप्शन लिखा था