PM Modi को काला झंडा दिखाने वाली रीता यादव को अज्ञात लोगों ने मारी गोली…

PM Modi को कला झंडा दिखने वाली रीता यादव को लगी गोली...अस्पताल में भर्ती

0
374
PM Modi
PM Modi को कला झंडा दिखने वाली रीता यादव को लगी गोली...अस्पताल में भर्ती

कांग्रेस नेत्री रीता यादव को अज्ञात बदमाशों ने उनको गोली मार दी है. गोली पैर में लगी. और घायल अवस्था उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाज चालू है. बता दे कि हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) को उनके एक कार्यक्रम के दौरान काला झंडा दिखाने को लेकर चर्चा में आई थीं.

thelanlantop की रिपोर्ट के अनुसार , रीता यादव पोस्टर बैनर बनवाने सुल्तानपुर गई थीं. वो वहां से घर जा रही थीं. रास्ते में जाते समय हाईवे पर लंभुआ के पास तीन लोगों ने उन्हें ओवरटेक करने की कोशिश की. ओवरटेक करने के बाद उन बदमाशों ने रीता की गाड़ी को रोका और गाली देते हुए उनको गोली मार दी. गोली उनके पैर में जाकर लगी. गोली मारते ही बदमाश मौके से भाग निकले.

बदमाशों ने रीता से हाथापाई की –
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बदमाशों ने रीता यादव के ड्राइवर की कनपटी पर पिस्टल लगाकर उन्हें धमकाने की भी कोशिश की. बदमाशों ने रीता से हाथापाई की और फिर बदमाशों ने रीता को गोली मार दी. बदमाशों की गोली से रीता घायल हो गई, रीता को घायल अवस्था में लंभुआ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था. बेहतर इलाज के लिए उन्हें सुल्तानपुर ज़िला अस्पताल रेफ़र कर दिया गया.

मामले की जाँच शुरू –
घटना की जानकारी मिलने के बाद सीओ सतीश चंद्र शुक्ल ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. पीड़ित व चालक से बयान लिया गया. सीओ ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

PM Modi को काला झंडा दिखाने को लेकर चर्चा में आई थीं –
आपको बता दे कि 16 नवंबर 2021. को उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में पीएम मोदी (PM Modi) ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया था. इसी बाबत कूरेभार के अरवल कीरी में सभा को संबोधित कर रहे थे. इस समय रीता यादव सपा में थीं. इस सभा में रीता यादव ने पीएम मोदी (PM Modi) को काला झंडा दिखाया था. जिसके लिए उन्हें दो दिनों तक हिरासत में रखा गया था. इस घटना के एक महीने बाद तक वो सपा में रही. 17 दिसंबर 2021 को लखनऊ में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा से मिलीं और उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर लिया.