4 साल तक Rape कर, दी जान से मरने की धमकी, JJP नेता पर रेप का केस दर्ज…

4 साल तक Rape कर, दी जान से मरने की धमकी JJP नेता पर रेप का केस दर्ज...

0
794
Russian
Russian महिलाऐं चाहती है उनके सैनिक पति यूक्रेनी औरतों का रेप करे... इंटरसेप्टर पर बातचीत रिकॉर्ड

हरियाणा: हिसार JJP नेता पर रेप का केस दर्ज हुआ है दरअशल, महिला का कहना हैं कि साल 2017 में जब वह बीमार थी तो रमेश गोदारा ने कालका के एक होम्योपैथी चिकित्सक के पास इलाज करवाने के बहाने उसको चंडीगढ़ बुलाया. जब वह चंडीगढ़ गई तो रमेश उसको एमएलएम हॉस्टल में ले गया और कहा, ‘अब शाम हो गई है. सुबह डॉक्टर के पास चलेंगे. इसके बाद खाना खाया तो हल्की-हल्की नींद आने लगी और वह लेट गई. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया.’

रेपपीड़िता को मिली जान से मारने की धमकी –
हरियाणा के हिसार की महिला थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत के आधार पर जननायक जनता पार्टी (JJP) के हिसार जिलाध्यक्ष रमेश गोदारा के खिलाफ दुष्कर्म (Rape) करने का मुकदमा दर्ज किया है, आरोपी JJP नेता विधानसभा चुनाव लड़ चूका हैं आरोपी नैता कि तरफ से रेपपीड़िता को मिली जान से मारने की धमकी मिली हैं. पुलिस ने जांच के लिए चंडीगढ़ पुलिस को केस भेज दिया है.

शादी होने के बाद भी कई बार दुष्कर्म करने का आरोप –
जननायक जनता पार्टी (JJP) के हिसार जिलाध्यक्ष रमेश गोदारा पर आरोप है कि जजपा जिलाध्यक्ष ने युवती के साथ पहली बार साल 2017 में चंडीगढ़ के MLA हॉस्टल में दुष्कर्म (Rape) किया और अश्लील फोटो खींच लिए. बाद में ब्लैकमेल करके कई बार उससे दुष्कर्म किया. युवती की शादी होने के बाद भी कई बार दुष्कर्म करने का आरोप है.

रमेश गोदारा लड़ चुके हैं विधानसभा चुनाव –
हरियाणा में भाजपा और जजपा गठबंधन की सरकार है. जजपा नेता दुष्यंत चौटाला हरियाणा सरकार में उप-मुख्यमंत्री हैं और रमेश गोदारा इन्हीं की पार्टी के हिसार के जिलाध्यक्ष हैं. गोदारा साल 2019 से जजपा टिकट पर आदमपुर विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन जीत नहीं पाए थे.

4 साल से करता आरहा हैं रेप –
सूत्रों के अनुसार शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि साल 2017 में जब वह बीमार थी तो रमेश गोदारा ने कालका के एक होम्योपैथी चिकित्सक के पास इलाज करवाने के बहाने उसको चंडीगढ़ बुलाया. जब वह चंडीगढ़ गई तो रमेश उसको एमएलएम हॉस्टल में ले गया और कहा, ‘अब शाम हो गई है. सुबह डॉक्टर के पास चलेंगे. इसके बाद खाना खाया तो हल्की-हल्की नींद आने लगी और वह लेट गई. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया.’

पीड़िता ने शिकायत में कहा हैं कि आरोपी की हरकतों के कारण उसकी शादीशुदी जिंदगी खराब हो गई. इस मामले के बारे में जजपा जिलाध्यक्ष रमेश गोदारा का पक्ष जानने के लिए उनसे कई बार संपर्क किया, परंतु उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ था.

‘शादीशुदी जिंदगी खराब हो गई’ –
शिकायत में कहा कि आरोपी की हरकतों के कारण उसकी शादीशुदी जिंदगी खराब हो गई. युवती की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए चंडीगढ़ पुलिस को भेज दी है. इस मामले के बारे में जजपा जिलाध्यक्ष रमेश गोदारा का पक्ष जानने के लिए उनसे कई बार संपर्क किया, परंतु उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ था.

पुलिस कर्मचारी ने कहा कि यहां अपराध नहीं हुआ –
पीड़िता ने बताया कि सबसे पहले वह आदमपुर थाना गई तो वहां महिला पुलिस कर्मचारी ने कहा कि यहां अपराध नहीं हुआ है इसलिए मुकदमा दर्ज नहीं हो सकता. इसके बाद महिला थाने में गई तो वहां पर उसकी शिकायत ले ली और जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए चंडीगढ़ पुलिस को भेज दी है.