PM Modi Mother: PM मोदी की मां के लिए दुआएं, राहुल गांधी का ट्वीट- मां-बेटे का प्यार अनंत और अनमोल

PM Modi Mother: PM मोदी की मां के लिए दुआएं, राहुल गांधी का ट्वीट- मां-बेटे का प्यार अनंत और अनमोल

0
917
PM Modi Mother: PM मोदी की मां के लिए दुआएं, राहुल गांधी का ट्वीट- मां-बेटे का प्यार अनंत और अनमोल

नई दिल्ली:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मां हीराबेन की सेहत अचानक खराब होने की खबर सामने आते ही ट्विटर पर संदेशों का अंबार लग गया है। हर कोई पीएम मोदी की मां की सलामती के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहा है। ट्विटर पर इस समय #HeerabenModi और #PMModiMother टॉप ट्रेंड पर है। पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ने की खबर सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से फैल रही है। ट्विटर पर बहुत सारे यूजर्स हीराबेन की सलामती की दुआएं कर रहे हैं। इनमें बीजेपी नेताओं और समर्थकों से इतर कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनंत और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।’
Watches For Women आपको दे सकती हैं कंप्लीट लुक और स्टाइल, देखें ये शानदार मॉडल्स |

बीजेपी नेता प्रीति गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘अस्पताल का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा मोदी को अहमदाबाद में यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत अभी स्थिर है। उनके अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।’

बीजेपी नेता विष्णु वर्धन रेडी ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की मां की सलामती के लिए प्रार्थना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘माननीय पीएम नरेंद्न मोदी जी की मां हीराबेन मोदी के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।

भारत में इजरायल के राजदूत नोर गिलोन ने हिंदी में ट्वीट कर कहा, ‘मैं पीएम नरेंद्र मोदी की मां श्रीमती हीराबेन मोदी जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।’

केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. महेंद्र भाई मुंजपारा ने ट्वीट कर कहा, श्री नरेंद्र मोदी जी की माताजी हीराबा के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मशहूर शास्त्रीय नृत्यांगना, सोनल मान सिंह ने भी पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, पीएम मोदी जी की मां हीराबेन मोदी जी के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करती हूं।

जन्‍मदिन पर मां के लिए मोदी ने उड़ेला था प्‍यार

हीराबेन मोदी इसी साल जून में 99 साल की हुईं। तब पीएम मोदी ने एक लंबा-चौड़ा ब्‍लॉग लिखकर मां से अपने रिश्‍ते के बारे में विस्‍तार से बताया था। मोदी अपने हर जन्‍मदिन पर मां से मिलते हैं। इसके अलावा भी उन्‍हें जब मौका मिलता है, घर पहुंच जाते हैं।

हीराबेन की सेहत पर अस्‍पताल ने बयान में क्‍या कहा?

हीराबेन को अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टिट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती किया गया है। अस्‍पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया कि उनकी हालत स्थिर है।