राहुल गाँधी को बम बांधकर दूसरे देश भेज देना चाहिए – पंकजा मुंडे (BJP नेता)

0
1290
पंकजा मुंडे (Pankaja Munde)
Pankaja Munde and Rahul Gandhia (Edited)

आरोप प्रत्यारोप के इस दौर में एक आरोप थमता नही है कि दूसरा आरोप तुरंत आ जाता है। चुनावी माहौल में एक दूसरे पर आरोप लगाना अब तो जैसे आम बात हो गयी है। चुनाव का समय आते ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो जाता है. बीजेपी नेता पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है.  पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी के शरीर पर बम बांध देना चाहिए और उन्हें किसी दूसरे देश भेज देना चाहिए। वे तभी समझेंगे। पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने यह बयान सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) के मुद्दे पर दिया था।

पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने कहा, ‘हमारे सैनिकों पर कायराना हमले के बाद हमने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया. कुछ लोग पूछ रहे हैं कि उसके सबूत क्‍या हैं। मैं कहती हूं हमें राहुल गांधी के साथ एक बम बांधकर उन्‍हें दूसरे देश भेज देना चाहिए था। तब उन्‍हें समझ आता। 

बता दें कि पंकजा मुंडे बीजेपी के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी हैं और वर्तमान में महाराष्ट्र की परली विधानसभा सीट से MLA हैं और राज्य सरकार में मंत्री हैं।