पाक सेना का महिला के साथ नापाक कारनामा, BSF की गोली से घायल

0
780
BSF
  • बॉर्डर पार करने की कोशिश में पाक महिला घायल
  • महिला के पति और पाक आर्मी की मिलीभगत

अमृतसर. BSF ने एक पाकिस्तानी महिला को बॉर्डर पार करते हुवे हिरासत में लिया है उसे BSF की गोली भी लगी है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है की महिला को उसके पति ने धोखे से पाकिस्तानी सेना के साथ मिलकर बॉर्डर पार करवाया है।

सूत्रों से पता चला है की पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में आई तल्खी का पाकिस्तान के लोग फायदा उठा रहे हैं।
पाकिस्तान के एक युवक ने अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिये पाक रेंजर्स से मिलकर पत्नी को जबरदस्ती बॉर्डर पार करा दी।

बुधवार सुबह जब महिला ने बॉर्डर पार की तो बीएसएफ के जवानो ने उसे रुकने को कहा। जवानों को मानव बम्ब होने का अंदेशा था। जब महिला नहीं रुकी तो BSF के जवनों ने फायर कर दिया।

रोशनी होने पर जब जवानों ने देखा तो महिला जख्मी मिली। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है।

अगर खुफिया एजेंसी की माने तो इस एंगल से भी जांच की जा रही है, कि कहीं महिला को जासूसी के लिए तो नहीं भेजा गया था।

BSF के डीआईजी राजेश शर्मा ने बताया कि महिला का मानसिक संतुलन बिलकुल ठीक है। उसके पास एक टूटा मोबाइल भी मिला है। इलाज होने के बाद डेरा बाबा नानक पुलिस महिला को कस्टडी में लेकर पूछताछ करेगी।

पति और पाक आर्मी की मिलीभगत
घायल हुई महिला गुलशन (32) ने बताया कि वह पाकिस्तानी आर्मी कैंप से आई है। वह सरहद से लगे पाक के गांव ताजपुरा की रहने वाली है।

पति उससे पीछा छुड़ाना चाहता था। रोज घर में लड़ाई-झगड़ा भी करता था। पति ने पाक आर्मी के कुछ जवानों से मिलीभगत कर मुझे जबरदस्ती भारतीय सीमा में धकेल दिया। अंधेरा होने के कारण उसे पता नहीं चला। 3 दिन पहले ही उसने उसे पाक जवानों के पास छोड़ दिया था।