नुसरत (Nusrat) ने बेटे को जन्म दिया, निखिल नहीं है बच्चे का बाप…

0
260
Nusrat
Nusrat Jahan Facebook Photo

खूबसूरत बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत (Nusrat) जहां मां बन गई हैं। 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है।डिलिवरी के दौरान नुसरत का ख्याल रखने के लिए बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता उनके साथ मौजूद रहे। मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं।

2 साल पहले हुई थी शादी
नुसरत ने निखिल से तुर्की में 19 जून 2019 को हुई थी। और इसके बाद वो पारम्परिक ढंग से संसद में भी आयी थी। नुसरत की शादी 2 साल भी नहीं चल पाई और उनके बीच कड़वाहट आने लगी। निखिल और नुसरत पिछले साल नवंबर से अलग रह रहे हैं।
नुसरत (Nusrat) का कहना था कि तुर्की का कानून भारत में मान्य नहीं है इसलिए उनकी शादी की भी यहां कोई मान्यता नहीं। वे तो निखिल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं। नुसरत ने निखिल से अपने सेपरेशन के लिए तलाक का आवेदन देने से भी मना कर दिया था।

निखिल पर धोखाधड़ी का आरोप
सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते पर लगातार सवाल उठ रहे थे जिसके बाद नुसरत ने मीडिया के सामने आते हुए निखिल के साथ अपनी शादी को अमान्य करार दे दिया और उनपर अपने पैसों के गलत इस्तेमाल करने और धोखाधड़ी का भी आरोप लगाए था।

दूसरी तरफ निखिल ने उन पर लगाए आरोपों पर कहा था कि शादी के बाद से ही नुसरत के व्यवहार में बदलाव आ गया था। निखिल ने ये भी कहा कि बार-बार शादी रजिस्टर करवाने की बात कहने के बावजूद नुसरत ने उनकी बात नहीं सुनी और आनाकानी करते हुए इसे टालती रहीं। इसके अलावा नुसरत ने उनसे काफी पैसे उधार भी लिए थे।

निखिल ने कहा बच्चा उनका नहीं
पति से विवाद के दौरान नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर आयी तो निखिल ने साफ़ मन कर दिया की वो बच्चा उसका नहीं है। इस पर एक्ट्रेस ने कोई सफाई नहीं दी थी।

नुसरत (Nusrat) के केस से पता चलता है कि एक माँ अपनी जिम्मेदारियों से नहीं भाग सकती है उसको कितने भी विवाद हो वो बच्चे से ज्यादा इस दुनिया में किसी कि परवाह नहीं करती है।