मीडिया क्यों कर रही है कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी फिल्म का बायकॉट?

0
711
कंगना रनोट (Kangana Ranaut)
Kangana Ranaut (Pic Credit-Hindustan Times)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और विवादों का तो पुराना नाता है क्योंकि कंगना हर किसी मुद्दे पर खुल कर बोलती है परन्तु कई बार ये बातें उनके ही खिलाफ चली जाती है और एक नया विवाद पैदा हो जाता है। अब एक नया विवाद कंगना ने अपने साथ जोड़ लिया है और ये विवाद मीडिया से जुड़ा हुआ है तो मीडिया के कुछ लोग कंगन और उनकी आने वाली फिल्म की किसी भी तरह की खबर का बायकॉट करने का फैसला लिया है।

खबरों की माने तो देश की सबसे बड़ी न्यूज एजेंसी पीटीआई ने कंगना रनोट (Kangana Ranaut) को बायकॉट कर दिया है तथा साथ में मीडिया से जुड़े कई लोगों ने ऐसा किया है। पीटीआई के उच्च अधिकारियों ने ही इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने अपने कर्मचारी जस्टिन राव का साथ देते हुए यह फैसला लिया है।
हुआ यह था कि पिछले दिनों फिल्म जजमेंटल है क्या के एक इवेंट के दौरान कंगना ने जस्टिन पर भड़ास निकाली थी और उनपर उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के वक्त उन्हें बदनाम करने के लिए अभियान चलाने का आरोप लगाया था। इस बात को लेकर जस्टिन नाराज है और उनका साथ दे रही है उनकी एजेंसी अब उनका कहना है कि कंगन और उनसे जुडी न्यूज़ का बायकॉट करंगे।

कंगना की माफी मांगे
एजेंसी के उच्च अधिकारियों ने कंगना द्वारा जस्टिन पर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है तथा यह स्पष्ट कर दिया है कि जब तक इस मामले में कंगना माफी नहीं मांगती हैं, तब तक उनका बायकॉट जारी रहेगा। उन्हें एजेंसी की ओर से किसी तरह की कवरेज नहीं दी जाएगी।

‘जजमेंटल है क्या’ की टीम पर सीधा असर:
अब दिक्कत यह हो गई है कि ‘जजमेंटल है क्या’ की टीम के सामने परेशानी खड़ी हो गई है कि फिल्म के आगे की प्रोमोशनल एक्टिविटीज में कंगना रनोट (Kangana Ranaut) को साथ रखा जाए या नहीं? अगर सूत्रों की मानी जाये तो तो इस संदर्भ में गुरूवार को एकता कपूर ने मार्केटिंग टीम की मीटिंग बुलाई।

कंगना माफ़ी नहीं मांगेगी:
कंगना का एक वीडियो सामने आया है कि वो माफी नहीं मांगेंगी। साथ उन्होंने पत्रकारों से उन्हें बैन करने की अपील भी कर डाली है। इस विवाद का असर फिल्म पर भी पड़ेगा इसलिए फिल्म के निर्माता के सामने बड़ी दुविधा पैदा हो गई है। इसके अलावा कंगन की बहन भी आज कल अलग अलग तरह के बयान देकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है।