राजनीतिक गलियारों में खिलखिलाती नन्ही परी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दोस्ती

0
1601
नरेंद्र मोदी Narendra Modi
PM modi with baby girl

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) हमेशा चर्चा में रहते है और उनका निराला उनको बाकि राजनेताओं से अलग बनता है, ऐसा ही हुआ है क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बच्ची के साथ खेलते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है तो वायरल हो गई। छोटी बच्ची भी ऐसे ख़ुश हो रही है मानो मोदी को अच्छे से जानती हो।

माेदी ने लिखा-‘आज संसद में मुझसे मिलने एक बहुत खास दाेस्त आया है।’ कुछ समय में यह तस्वीर देश-दुनिया में वायरल हो गई। इसे 20 लाख से अधिक लाइक्स मिल गए। उठा पटक की राजनीति के बीच इस तरह की तस्वीर पर लोग चुटकियां भी ले रहे है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक तस्वीर में पीएम मोदी की गोद में नजर आ रहा बच्चा, बीजेपी सांसद सत्यनारायण जतिया का पोती है।

The child that Prime Minister Modi is seen playing with in his Instagram post is the grandson of BJP MP Satyanarayan Jatiya. pic.twitter.com/quWBPsQR7f
— ANI (@ANI) July 23, 2019

मंगलवार काे राज्यसभा सांसद सत्यनारायण जटिया अपने बेटे राजकुमार और बहू ज्याेति के साथ साढ़े 6 माह की पाेती रुद्राक्षी काे लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी से मिलने संसद पहुंचे थे। इस दाैरान जटिया की पोती को माेदी ने भरपूर स्नेह दिया।

पीएम मोदी ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, पहली तस्वीर में वह बच्चे को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं तो दूसरी फोटो में गोद में बैठा बच्चा, उनकी टेबल पर रखी चॉकलेट्स को देखकर उत्साहित हो रहा है।

दुश्री और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने पीएम की इस तस्वीर पर चुटकी ली है. इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए उमर अब्दुल्ला ने लिखा ‘प्यारी तस्वीर, जहां राजनीतिक दल पीएम मोदी से मध्यस्थता के बारे में हो रहे हो शोर शराबे पर सफाई मांग रहे हैं, वहीं पीएम मोदी ऐसी तस्वीरें शेयर करके यह बता रहे हैं कि वह उनकी मांगों के बारे में क्या सोचते हैं।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट और फोटो के लिए काफी चर्चित रहते है और उनकी इस तरह की पोस्ट से राजनीति के गलियांरों में शांति छा जाती है।