सिरफिरे आशिक ने चाकुओं से हमला कर की हत्या (Murder), शौच के लिए गई थी बालिका…

सिरफिरे आशिक ने चाकुओं से हमला कर की हत्या (Murder), शौच के लिए गई थी बालिका...

0
353
Murder
सिरफिरे आशिक ने चाकुओं से हमला कर की हत्या (Murder), शौच के लिए गई थी बालिका...

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सिरफिरे आशिक ने युवती की चाकू से गोद कर हत्या (Murder) कर दी और फरार हो गया. बालिका शौच के लिए गई थी, वहां सिरफिरे आशिक ने चाकुओं से हमला कर दिया. परिजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ने रंजिश में युवती की हत्या (Murder) का मामला दर्ज किया है. और पुलिस मामले की जाँच में युवक की तलाश शुरू कर दी हैं.

क्या है मामला ? –
उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सिरफिरे आशिक ने युवती की चाकू से गोद कर हत्या (Murder) कर दी और फरार हो गया. बालिका शौच के लिए गई थी, वहां सिरफिरे आशिक ने चाकुओं से हमला कर दिया. युवती की चीख पुकार सुनकर लोग दौड़े तो आरोपी भाग निकला. सिरफिरे आशिक के हमले से घायल युवती के परिजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ने रंजिश में युवती की हत्या (Murder) का मामला दर्ज किया है.
गांव में पड़ोस का ही रहने वाला है हमलावर युवक घायल युवती की उपचार के लिए ले कर जा रहे थे लेकिन रस्ते में ही उसकी मौत हो गई,

अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम –
एसपी हरदोई अजय कुमार का कहना है कि यह मामला थाना हरपालपुर के ग्राम ककरा का है. पुलिस को सूचना मिली थी कि रंजिश के चलते आशीष नामक 25 वर्षीय युवक ने एक अट्ठारह साल की लड़की पर धारदार हथियार से हमला कर दिया है. सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और परिजन के सहयोग से लड़की को जिला अस्पताल भेजा गया था. जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आरोपी की तलाश जारी –
पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें गठित की गई हैं. जल्दी ही आरोपी की गिरफ्तारी कर लिया जाएगा. वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी युवती से एकतरफा प्रेम करता था.