महबूबा का राग पाकिस्तानी: पाक (PAK) ने ईद के लिए नही रखे परमाणु बम

0
1045
पीएम मोदी PM Modi
महबूबा मुफ़्ती (Internet Pic)

पाक की फिर से तरफदारी करते हुए PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बयान दिया है कि ‘जो पाकिस्तान के पास होंगे (परमाणु बम) वो भी ईद के लिए नही रखे होंगे। ये हिसाब बराबर होता है। महबूबा मुफ्ती ने ये बात पीएम मोदी (PM Modi) को उनके भाषण के जवाब में कही।

बता दें राजस्थान के बाड़मेर में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा था, ‘भारत ने पाकिस्तान की धमकियों से डरने की नीति को छोड़ दिया, ये ठीक हुआ ना? आप भी यही चाहते हैं ना? हमने आतंकियों के मन में डर पैदा किया, ये ठीक किया ना? हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी, उसे कटोरा लेकर घूमने के लिए मजबूर कर दिया, ठीक किया ना?

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि पहले आए दिन पाकिस्तान की तरफ से कहा जाता था, ‘हमारे पास न्यूक्लियर बटन (Nuke Button) है…हमारे पास न्यूक्लियर बटन है. इस पर पीएम ने कहा कि उनके पास न्यूक्लियर बटन हैं तो फिर हमारे पास क्या है भाई? क्या हमने इसे दिवाली के लिए रखा है? पीएम ने कहा, ‘भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया।

इसी का जवाब देते हुए महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान की साइड लेते हुए पाकिस्तानी राग अलापना शुरू कर दिया और ट्वीट कर कहा कि अगर भारत के पास न्यूक्लियर बम दिवाली के नहीं है तो पाकिस्तान ने क्या इसे ईद के लिए रखा है? पीएम मोदी को इस तरह की निम्नस्तर की राजनीति से दूर रहना चाहिए.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले बीजेपी ने महबूबा मुफ़्ती को जम्मू कश्मीर का मुख्यमंत्री बनाया था व वहां सरकार भी चलाई थी परन्तु चुनाव के माहौल में पीएम मोदी (PM Modi) के बयानों कि आलोचना करने के साथ-साथ मोदी व बीजेपी के खिलाफ महबूबा खुलकर बोल रही है. नरेंद्र मोदी भी महबूबा मुफ़्ती कि जमकर आलोचना कर रहे है.