युवती का नहाते हुए वीडिया बनाया, ब्लैकमेल कर 2 साल तक करता रहा Rape…

युवती का नहाते हुए वीडिया बनाया, ब्लैकमेल कर 2 साल तक करता रहा Rape...

0
778
Rape
युवती का नहाते हुए वीडिया बनाया, ब्लैकमेल कर 2 साल तक करता रहा Rape...

राजस्थान, अजमेर में एक युवती की अश्लील क्लिप बनाकर उसे ब्लैकमेल करना व रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने छत पर युवती के नहाते समय वीडिया बनाया था। पीड़िता ने थाने में रेप (Rape) व ब्लैकमेल का मामला दर्ज करवाया है। मामले की जाँच गेगल थाना SHO द्वारा की जा रहे है। जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में रविवार को पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है, और पुलिस द्वारा मामले की जाँच जारी है।

2 साल पहले बनाया था आपत्तिजनक वीडियो –
पीड़िता द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार वह नहाने और कपड़े धोने के लिए छत के कमरे में जाती थी। इस दौरान पडोसी आरोपी ने 2 साल पहले छुपकर मोबाइल से अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। पीड़िता को बदनाम करने की धमकी देकर परेशान किया करता था। इसी दौरान पीड़िता के साथ कई बार रेप (Rape) भी किया। बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया।

मौका मिलते ही मोबाइल नदी में फेंक बचाई जान –
24 साल की पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे शनिवार को शाम पांच बजे आरोपी ने उसे मिलने बुलाया जिसकी उम्र 28 साल है। फिर मोबाइल पर अश्लील वीडियो और फोटो दिखने लगा। पीड़िता ने आरोपी के साथ हाथापाई की व मौका मिलते ही मोबाइल छीन कर वहां से भाग गई, आरोपी पीड़िता का लगातार पीछा कर रहा था पास आते देख पीड़िता ने मोबाइल नदी में फेंक दिया, ऐसा करने पर आरोपी ने उसे पकड़ कर उसके साथ मारपीट की।

किराने की दुकान में छुपकर बचाई खुद की जान –
मारपीट से बचकर पीड़िता भागी और एक किराने की दुकान में छुप गई। पीड़िता डरते हुए घर पहुंची व परिजनों को घटना के बारे में बताया। इसके बाद पीड़िता थाने पहुंची व आरोपी के खिलाफ मांगलियावास थाने में मामला दर्ज करवाया, लेकिन मामले की जांच गेगल थाना SHO नन्दूसिंह को सौंपी गई है। नन्दूसिंह ने बताया कि पीड़िता का रविवार सुबह जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल कराया। मामले की जांच की जा रही है। रेप (Rape) का आरोपी पड़ोसी ही है, जो ऑटो गैराज का काम करता है।