पुड्डुचेरी की उप-राज्यपाल किरण बेदी( Kiran Bedi) के घर का मामला सोशल मीडिया पर, नातिन ने वीडियो वायरल लगाए आरोप

0
2552
किरण बेदी Kiran Bedi
Internet Pic (Edited)
  • रिश्तों की सीख देने वाली किरण बेदी के घर का मामला सोशल मीडिया पर, नातिन ने वीडियो वायरल कर किरण बेदी पर लगाए आरोप

इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और वो है किरण बेदी (Kiran Bedi) की नातिन का जिसमें वह अपने पापा का पक्ष लेते हुए दिख रही है. वीडियो में साफ़ जाहिर हो रहा है की वह अपने मम्मी-पापा के बीच उपजे विवाद को लेकर बात कर रही है.


उसके बाद किरण बेदी की बेटी का भी एक तथा कथित वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वह अपने हस्बैंड पर कई इल्जाम लगा रही है और उस वीडियो में कुछ फोटो भी जारी किये है उसमे उसके हस्बैंड पर तांत्रिक के संपर्क में होने का आरोप लगाया है.

किरण बेदी (Kiran Bedi) मौजूदा समय में पुड्डुचेरी की उप-राज्यपाल है इससे पहले वह एक चर्चित पुलिस अफसर रह चुकी है.
किरण बेदी को सोशल होने साथ-साथ उनका एक चचित शो भी आ चुका है जिसका नाम था “आपकी कचहरी”
इस चर्चित शो में किरण बेदी उन जोड़ों से बात करती थी जिनके बीच में विवाद पैदा हो गया हो और कई बार उनको फटकार भी लगा देती थी. कई शादी-शुदा जोड़े उनकी बात भी मानते थे परन्तु क्या उनके घर में उनकी बात नहीं मानी जा रहा या फिर वो अपनी बेटी का पक्ष ले रही है.

उनकी नातिन ने उन पर कुछ इसी तरह के आरोप लगाएं है. तथा पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है. वीडियो में लड़की ने यह भी बताया है की उनके मम्मी पापा के बीच में उसकी नानी आ रही है.

इसके बाद में उसकी मम्मी का भी एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे उसने अपनी बेटी के वीडियो पर भी जवाब दिया की उसकी बेटी से उसके पापा ने यह वीडियो बनवाया है.
इससे लगता है की दुनिया को सीख देने वाली किरण बेदी अपने ही घर परिवार के सदस्यों पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाई जिससे उनके रिश्ते बिगड़ने के कगार पर है तथा सोशल मीडिया पर बहस का हिस्सा बना हुआ है.