डॉक्टर ने कनिका कपूर का प्लाज़्मा लेने से मना क्यों कर दिया? गिरफ्तारी…

0
696
Kanika Kapoor
Kanika Kapoor

कोरोना के मरीजों को जल्दी ठीक करने के लिए प्लाज़्मा का उपयोग किया जायेगा परन्तु कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का प्लाज़्मा लेने से डॉक्टर ने मन कर दिया है, हालाँकि कनिका ने खुद प्लाज़्मा डोनेट करने की इच्छा जताई थी। उनके सभी टेस्ट भी करवाए गए थे, जिसमें सभी टेस्ट की रिपोर्ट सही आई।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की इच्छा के बाद यह इसलिए हुआ क्योंकि, अभी सिंगर के हिमोग्लोबीन थोड़े कम हैं, इस वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिन इंतजार करने के लिए कहा है।

डीएनए को किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के सीनियर अधिकारी ने बताया कि ‘कनिका के ब्लड सेंपल की जांच की गई है और रिपोर्ट्स प्लाज़्मा डोनेशन के लिए जरूरी सभी पैरामीटर के अनुसार हैं। हालांकि, हिमोग्लोबीन की संख्या थोड़ी कम है। इसलिए प्लाज़्मा डोनेशन के लिए उन्हें थोड़ा इंतजार और करना होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, वहीं ट्रांसफ्यूज़न मेडिसिन डिपार्टमेंट की हैड तुलिका चंद्रा ने कहा कि प्लाज़्मा डोनेशन के लिए कनिका के ब्लड सेंपल जांच लिए गए हैं और वो पॉजिटिव पाए गए। लेकिन अभी उन्हें कुछ दिन का इंतजार करना होगा।

30 अप्रैल को दर्ज होगा कनिका का बयान
माना जा रहा है कि इससे पहले भी कनिका कपूर(Kanika Kapoor) ने प्लाज्मा देने के लिए केजीएयू में अपना ब्लड सैंपल भेजा था और केजीएमयू की टीम सिंगर के घर गई थी। वहीं, सरोजनी नगर कोतवाली से पुलिस की टीम ने कनिका कपूर को नोटिस भी जारी किया था और उन्हें 30 अप्रैल को थाना जाकर अपना बयान दर्ज कराना होगा। कनिका लखनऊ के महानगर इलाके में शालीमार गैलन्ट अपार्टमेंट में माता-पिता के साथ रहती हैं।

सोशल मीडिया पर कनिका कपूर काफी ट्रोल हो रही है और वो अपने आलोचकों को कई बार जवाब भी दे चुकी है।
हाल ही में कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन पर आरोप लगा रहे लोगों को जवाब भी दिया था और एक पोस्ट शेयर कि है।

View this post on Instagram

Stay Home Stay Safe 🙏🏼

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

गौरतलब है कि लंदन से लौटने के बाद सिंगर कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थीं, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के पीजीआई में भर्ती करवाया गया। लंबे इलाज के बाद उन्होंने कोरोना वायरस को मात दी। कोरोना वायरस नेगेटिव आने से पहले कई बार उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था, लेकिन आखिरकार उन्होंने यह जंग जीत ली।