भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ( Shikhar dhawan ) का तलाक…

0
329
(Shikhar dhawan)
Shikhar Dhawan and Aesha Mukharjee

भारतीय क्रिकेट के सुपर स्टार शिखर धवन ( Shikhar dhawan ) का तलाक (Divorce) हो गया हैं, पिछले कुछ दिनों से ही दोनों के बिच अनबन की खबरे सामने आ रही थी,बता दे की आयशा का यह दूसरा तलाक (Divorce) है, आयशा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने तलाक (divorce) की खबर को कन्फर्म किया हैं.

Aesha’s post on Instagram @aesha.mukerji

आयशा अपने इंस्टाग्राम ( Instagram ) पर लिखती है कि – ”एक बार तलाक (divorce) हो चुका है। लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था। मुझे काफी कुछ साबित करना था इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था। मैंने सोचा था कि तलाक (Divorce)गंदा शब्द है, लेकिन फिर मेरा दोबारा तलाक (divorce) हो गया। पहली बार जब मेरा तलाक (divorce) हुआ तब मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं नाकाम हो गई हूं और मैं उस समय काफी गलत कर रही थी। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं। मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया। तलाक (divorce) काफी गंदा शब्द था।”

Shikhar Dhawan’s Instagram post

तलाक कि खबर सामने आते ही शिखर धवन (Shikhar dhawan) की ओर से भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की गई हालाँकि इस पोस्ट में उन्होंने तलाक पर कुछ नहीं कहा। लेकिन वह आईपीएल जर्सी में अपने फैंस को मोटिवट करते नजर आए. लेकिन अफवाहों के अनुसार लोग धवन की पोस्ट के कमेंटबॉक्स में बस यही सवाल कर रहे थे की क्या उनके तलाक(divorce) से जुडी खबरे सच हैं?

आपको बता दे कि – आयशा मुखर्जी की मां बंगाली हैं और पिता ऑस्ट्रेलियन, लेकिन उनका जन्म भारत में हुआ था। आयशा बचपन से ही ऑस्ट्रेलिया में रही है और उनकी पढाई भी वही हुई है, आयशा खुद बॉक्सर रह चुकी हैं, शिखर धवन ( Shikhar dhawan ) के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। एक तलाकशुदा (divorced) औरत उनके बेटे से 10 साल बड़ी हो, जिसकी दो बेटियां थी, भारतीय परिवार में उसे अपनाना थोड़ा असहज तो होता ही, लेकिन दोनों ने सभी को मनाया। साल 2012 में सिख परंपरा से दोनों की शादी हुई। शादी में विराट ( Virat Kohli ) कोहली सहित कई क्रिकेटर्स मौजूद थे।