परीक्षा देकर लौट रही युवती के साथ चलती कार में Gang Rape.

परीक्षा देकर लौट रही युवती के साथ चलती कार में Gang Rape...

0
296
Gang Rape
परीक्षा देकर लौट रही युवती के साथ चलती कार में Gang Rape...

उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना कोसीकलां में एक युवती के साथ हाइवे पर चलती कार में गैंगरेप(Gang Rape) का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती आगरा से कोसीकलां परीक्षा देकर लौट रही थी. उसी दौरान युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप(Gang Rape) की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता के भाई ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

चलती कर में दिया गया घटना को अंजाम-
पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि लड़की मंगलवार को आगरा में पुलिस दारोगा के लिए चल रही भर्ती में परीक्षा देने गई थी. पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि शाम के समय कोई वाहन कोसीकलां के लिए नहीं मिल रहा था, बहुत देर तक इंतजार करने के बाद वह एक कार में बैठ गई. कार में पहले से ही तीन-चार युवक सवार थे. आगरा से कार दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर आई तो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. विरोध करने पर कार में बैठे युवकों ने उसके साथ मारपीट की फिर सामूहिक दुष्कर्म(Gang Rape) किया.

दुष्कर्म(Gang Rape) के बाद सड़क किनारे पर फेंक कर भाग निकले-
कार में बैठे युवकों ने उसके साथ मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म(Gang Rape) करने के बाद युवती को कोसीकलां के हाइवे के किनारे पर फेंक कर भाग निकले. रास्ते में निकलते कुछ लोगों ने घायल युवती को देख उसके परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचकर परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया. फिर इस घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना कि जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत प्रभाव से मामला दर्ज कर मामले की जाँच व आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा-
वहीँ एसपी देहात श्रीचंद्र का कहना है कि एक युवती के साथ दुष्कर्म(Gang Rape) किए जाने की शिकायत दर्ज की गई है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. जल्द ही इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा