3 बच्चों की माँ से Gang Rape, पति को बुरी तरह पीटा, स्टेशन पर ट्रैन का कर रहे थे इंतजार…

3 बच्चों की माँ से Gang Rape, पति को बुरी तरह पीटा, स्टेशन पर ट्रैन का कर रहे थे इंतजार...

0
274
Gang Rape
3 बच्चों की माँ से Gang Rape, पति को बुरी तरह पीटा, स्टेशन पर ट्रैन का कर रहे थे इंतजार...

आंध्र प्रदेश में एक गर्भवती महिला और तीन बच्चों की मां के साथ गैंग रेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है। घटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर की है जहां परिवार ट्रेन आने का इंतजार कर रहा था। पुलिस के मुताबिक बापटला जिले के रेपल्ले रेलवे स्टेशन पर शनिवार रात तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया। आरोपियों ने पहले पूरे परिवार को अगवा कर महिला के पति को बांधकर बुरी तरह पीटा, ऐसा होते देख महिला के पति ने शोर मचाया और रेलवे पुलिस से मदद पाने की कोशिश की, लेकिन उसे कोई मदद नहीं मिली। मार पीट और रैप (Gang Rape) में महिला बुरी तरह जख्मी हो गई है महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

काम की तलाश में निकला परिवार हुआ रैप (Gang Rape) व मर पीट का शिकार

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस का कहना है कि तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया जिनमें एक नाबालिग है। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना शनिवार रात 1 बजे की है। पीड़ित परिवार परिवार काम की तलाश में गुंटूर से कृष्णा जिले की ओर जा रहा था। परिवार प्रकाशम जिले का रहने वाला है।

रात में स्टेशन पर सो रहे थे तीन आरोपियों ने अचानक किया हमला

शनिवार की रात पांच लोगों का परिवार रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के इंतजार में बेंच पर सो रहा था, तभी तीनों लोगों ने उन्हें जगाया। बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी नशे में धुत थे। आरोपियों ने महिला के पति पर हमला किया और जब उसकी पत्नी ने हस्तक्षेप किया, तो वे उसे रेपल्ले में स्टेशन से खींच कर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया. रेपल्ले रेलवे स्टेशन आंध्र प्रदेश की राजधानी अमरावती से लगभग 80 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।महिला के पति ने भागकर रेलवे पुलिस की मदद लेने की कोशिश की, लेकिन स्टेशन पर कोई अधिकारी नहीं मिला। बाद में महिला जख्मी हालत में पास की झाड़ियों में मिली। उसे मेडिकल जांच और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर अस्पताल के सामने धरना-प्रदर्शन

इस समय ऐसी घटना ने आंध्र प्रदेश सरकार को चौंका दिया है, दरअशल आंध्र प्रदेश सरकार में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दिशा योजना के तहत फास्ट ट्रैक जांच, मुकदमे चलाने का दावा कर रही है। वासिरेड्डी पद्मा (आंध्र प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष) ने पुलिस को आरोपियों पर गंभीर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। पद्मा ने डॉक्टरों को पीड़िता को बेहतर मेडिकल हेल्प देने का भी निर्देश दिया है। इस बीच, तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर अस्पताल के सामने धरना-प्रदर्शन किया है।