“वह अकेला चल पड़ा मैं उसकी ही कतार हूं मैं भी चौकीदार हूँ – chowkidar Smriti Z Irani

0
1094
Chowkidar
स्मृति ईरानी (Profile Pic)

देश मे चौकीदार बनने का ट्रेंड चल पड़ा है। कपड़ा मंत्री Smiriti Irani ने अपने twitter अकाउंट Chowkidar Smriti Z Irani से tweet करते हुए कुछ वीडियो अपलोड किये है और इस campaign को आगे बढ़ाया है

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषणों में अक्सर हमने सुना है कि मैं तो प्रधानसेवक हूँ देश का चौकीदार हूँ और इसी चौकीदार को लेकर बीजेपी ने एक मुहिम चला दी है #mainbhichowkidaar और ये हैशटैग सोशल मीडिया पर बहुत ट्रेंड कर रहा है ।
BJP के सभी नेताओं ने अपने twitter account के नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। BJP समर्थक देश के युवा तथा और भी लोग जो social media पर है सभी इस हैशटैग के साथ BJP का खुलकर समर्थन कर रहे है ।

कपड़ा मंत्री Smiriti Irani ने अपने twitter अकाउंट Chowkidar Smriti Z Irani से tweet करते हुए कुछ वीडियो अपलोड किये है जो कि #mainbhichowkidar के ad campaign है । smiriti irani लिखती है – “वह अकेला चल पड़ा मैं उसकी ही कतार हूं #mainbhichowkidar
कहो दिल से #chowkidarphirse “

जिस तरह ये hasthtag ट्रेंड हो रहा हैं लोगों में इसकी लोकप्रियता बढ़ रही है। BJP की रणनीति 2019 के चुनाव में अलग अलग campaign तैयार कर रही है तो देखना यह होगा की ये hasthtag कितना काम करेगा।