”शादी से पहले दुल्हन (Bride) ने दिखाया अपना दम” पुशअप्स लगाते हुए दुल्हन का वीडियो वायरल…

''शादी से पहले दुल्हन (Bride) ने दिखाया अपना दम'' पुशअप्स लगाते हुए दुल्हन का वीडियो वायरल...

0
287
Bride
''शादी से पहले दुल्हन (Bride) ने दिखाया अपना दम'' पुशअप्स लगाते हुए दुल्हन का वीडियो वायरल...

शादियों का मौसम आने वाला है. ऐसे में शादियों के वीडियोज़ वायरल होने लगे हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन (Bride) पुशअप्स करते हुए नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- शादी से पहले दुल्हन (Bride) ने दिखाया अपना दम.

लहंगा और गहना पहने लगाए पुशअप्स –
NDTV india की रिपोर्ट के अनुसार वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन (Bride) लहंगा और गहना पहनने के बावजूद बड़े ही आराम से पुशअप्स करती हुई नज़र आ रही है. दुल्हन (Bride) ने बिना परेशानी के पुशअप्स किया. ये वीडियो काफी प्रेरक है. लोग इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. और वीडियो को बड़ी तेजी से वायरल किया जा रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन (Bride) कितना आराम से एक्सरसाइज कर रही है. इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया गया है. dineshakula नाम के यूज़र ने इस वीडियो को अपलोड किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी ज़्यादा हंस रहे हैं. वहीं कुछ यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. ” women किसी से काम नहीं ” –
आज देखा जाये तो महिलाएं अपने आप को हर फिल्ड में साबित करती जा रही है जिसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा की ” women किसी से काम नहीं ” ऐसा ही कारनामा एक दुल्हन (Bride) ने पुशअप्स लगते हुए दिखाया है, जिस से सोशल मीडिया पर उसकी बहुत तारीफ की जा रही है.

” women किसी से काम नहीं ” –
आज देखा जाये तो महिलाएं अपने आप को हर फिल्ड में साबित करती जा रही है जिसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा की ” women किसी से काम नहीं ” ऐसा ही कारनामा एक दुल्हन (Bride) ने पुशअप्स लगते हुए दिखाया है, जिस से सोशल मीडिया पर उसकी बहुत तारीफ की जा रही है. सोशल मीडिया पर लोग वीडियो को शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है.