अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां ( aruna bhatiya ) का निधन …

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां का निधन

0
611
अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
Akshay Kumar With his Mother and Sister

08 सितम्बर 2021 को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां का निधन हो गया है. जी हाँ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. बता दे की अक्षय की माँ कुछ दिनों से काफी बीमार थीं.वह आईसीयू में भर्ती थीं इसी दौरान अक्षय अपनी शूटिंग के लिए इंडिया से बहार लन्दन में थे. अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग लंदन में कर रहे थे. लेकिन मां की तबीयत पता चलते ही वह शूटिंग छोड़कर भारत वापस आ गए. एयरपोर्ट पर जब एक्टर को स्पॉट किया गया था तो वह काफी दुखी और परेशान नजर आ रहे थे क्योंकि वह अपनी मां के बहुत करीब थे. वह आए दिन अपनी मां के साथ की फोटोज शेयर करते रहते थे.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी मां ( श्रीमति अरुणा भाटिया ) के निधन की जानकारी देते हुए लिखा, वह मेरी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण थीं. वह मेरा सहारा थीं और आज मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं और अब वह पापा के पास पहुंच गई हैं. हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत हैं क्योंकि अभी हमारा परिवार इस मुश्किल समय से जूझ रहा है.

अक्षय की इस पोस्ट के बाद फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी एक्टर की मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.
कल अक्षय कुमार का बर्थडे भी हैं ओर वह इस मुश्किल समय का सामना कर रहे है खेर इस बार अक्षय अपना बर्थडे सेलिब्रेट तो नहीं करेंगे. पर वह अपनी माँ की मौत से पहले अपनी माँ के लिए दुआ मांगने के लिए कह रहे थे